Amit Shah
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

देश में पांच राज्यों में चुनाव प्रचार चरम पर है. राजनीतिक दलों के बीच मतदाताओं को रिझाने की रिझाने की होड़ लगी हुई है. इस कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में चुनावी रैली को संबोधित किया. गृहमंत्री शाह ने कहा, ममता दीदी भतीजे से पश्चिम बंगाल का सीएम बनाना चाहती हैं और मोदी बंगाल को सोनार बांग्ला बनाना चाहते हैं.

अमित शाह ने कहा, आप लोगों ने 37 साल कॉम्यूनिस्टों की सरकार चुनी. फिर आपने दीदी की सरकार चुकी. इससे भला नहीं हुआ. दीदी ने कहा परिवर्तन करेंगे. परिवर्तन हुआ क्या. पहले भी घुसपैठ हो रही थी आज भी हो रही है. आप लोग बंगाल को घुसपैठियों से मुक्त करना चहते हैं या नहीं. क्या ममता दीदी बंगाल को घुसपैठियों से मुक्त कर पाएंगी. आप मोदी जी की सरकार चुनिए हम आपको 5 साल में घुसपैठियों से मुक्त बंगाल देंगे.

अमित शाह ने कहा, हम किसानों को हर साल 10,000 रुपये देंगे और 18000 रुपया जो ममता ने नहीं दिया है वो भी देंगे. मछुआरों को भी हर साल 6 हजार रुपये की सहायता बीजेपी करेगी. आयुष्मान योजना जो 5 लाख रुपये तक का खर्चा देती है. वो आपको मिलना चाहिए कि नहीं मिलना चाहिए. ममता दीदी आपको 5 लाख का फायदा नहीं देती है. बीजेपी आपको उसका पूरा फायदा देगी.

अमित शाह ने कहा, यहां के सरकारी कार्मचारियों को 7वां वेतन आयोग नहीं मिलता है. हमने तय किया है कि सरकार बनते ही 7वां वेतन आयोग का फायदा दिलाएंगे. पश्चिम बंगाल की जनता ने अब ममता सरकार को सत्‍ता से बाहर करने का मन बना लिया है और 2 मई को ये सरकार सत्‍ता से बाहर जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here