आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों तथा वीडियो को शेयर करती रहने वाली बॉलिवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक बार फिर इंटरनेट पर पारा बढ़ा दिया है। दरअसल आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिस पर उनके चाहने वाले जमकर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। आलिया की तस्वीर मालदीव वकेशन की है।

आलिया भट्ट इस तस्वीर में पानी के अंदर येलो और ग्रे कलर की बिकीनी में तैरती हुई नजर आ रही हैं। आलिया ने इस तस्वीर के साथ लिखा, “अब तक का सबसे अच्छा दिन।“  उनकी इस तस्वीर को देखकर फैंस ने उन्हें जलपरी बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आपको बता दें कि 15 मार्च को ही आलिया भट्ट ने अपना 28वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर रिद्धिमा साहनी ने उनकी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें आलिया भट्ट के साथ नीतू कपूर, रणबीर कपूर, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट नजर आई थीं।

अब बात सिने जगत में काम की करें, तो आलिया भट्ट आखिरी बार करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आईं थीं। आने वाले दिनों में वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में पहला मौका होगा जब वह रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। इसके अलावा अलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, करण जौहर की ‘तख्त’ और एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ और शाहरुख खान की ‘डार्लिंग’ में भी दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here