PM Imran Khan

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना संक्रमित हुए हैं. प्रधानमंत्री के विशेष सहायक ने ट्वीट कर इमरान खान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी है. बता दें कि इमरान खान फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं.

पाकिस्तान के पीएमओ ने ट्वीट किया था, ‘प्रधानमंत्री इमरान खान को आज टीका लगाया गया. इस अवसर पर उन्होंने देश के लोगों से महामारी की तीसरी लहर के मद्देनजर मानक संचालन प्रक्रिया का पूर्ण क्रियान्वयन सुनिश्चित करने का आग्रह किया.’

बता दें कि इमरान खान ने महज दो दिन पहले कोरोना से बचने के लिए चीन में निर्मित वैक्सीन की डोज ली थी. 18 मार्च को कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के बाद खान ने पाकिस्तान की जनता से महामारी के मामलों में बढ़ोतरी को रोकने के लिए नियमों का पालन करने का आग्रह किया था. और अब खुद ही कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

दरअसल, पाकिस्तान में शनिवार (19 मार्च) को इस साल एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक 3,876 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही देश में संक्रमण दर बढ़कर 9.4 प्रतिशत हो गई है. पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से दिए गए आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार अब तक 623,135 लोग वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. बीते 24 घंटे के दौरान 40 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 13,799 हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here