तारा सुतारिया ने कोरोना को हराया, रिपोर्ट निगेटिव

0
597

मुंबई. बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस तारा सुतारिया के कद्रदानों के लिए अच्छी खबर है। उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके उन्होंने बताया कि अब वो पहले से बेहतर और स्वस्थ हैं। उन्होंने इस मौके पर अपने सभी चाहने वालों को उनके लिए प्रार्थना करने के लिए शुक्रिया भी कहा। तारा सुतारिया पिछले दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं।

तारा सुतारिया भले ही इंडस्ट्री में नई हों, लेकिन उनका दबदबा कायम हो चुका है। तभी उनके पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं हैं। उनके पास अभी करीब 3 मूवीज हैं। इनमें से एक हीरोपंती 2 है। इसके अलावा वह दूसरी फिल्म के लिए अपने SOTY2 के सह-कलाकार के साथ दोबारा जुड़ी हैं। तारा को एक विलेन 2 के लिए भी कास्ट किया गया है।

आगामी फिल्म तड़प को लेकर तारा काफी चर्चाओं में हैं। मूवी के पोस्टर के रिलीज होने के बाद से वो लगातार सुर्खियां बंटोर रही हैं। दरअसल पोस्टर में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी तारा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये सीन काफी बोल्ड लग रहा है। तड़प फिल्म के जरिए अहान बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे। सुनील शेट्टी के बेटे के इंडस्ट्री में कदम रखने पर अक्षय कुमार ने अपनी खुशी जताई है।

तारा सुतारिया ने अपने कोविड नेगेटिव पाए जाने की बात फैंस को सोशल मीडिया के जरिए बताई। उन्होंने लिखा, सभी के कंसर्न और प्यार के लिए धन्यवाद। मैं कोविड निगेटिव पाई गई हूं और हेल्दी हूं। आप सब भी सुरक्षित रहें। सभी को ढ़ेर सारा प्यार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here