अंकिता ने किन्नर पूजा शर्मा को घर पर बुलाया, मौका भी खास था

0
414

मुंबई.किन्नरों की उपस्थिति घर में खुशियों का संकेत होता है। अवसर विशेष पर वे देखे ही जाते हैं। कोई बुलाता है, तो किसी के घर खुद पहुंच जाते हैं ये। किन्नरों का अस्तित्व पौराणिक काल से है। किसी भी शुभ कार्य में किन्नरों की उपस्थिति को एक शगुन के तौर पर देखा जाता है। ज्योतिष विद्या में इन्हें बुध ग्रह से संबंधित माना गया है। इनकी दुआओं से बुध ग्रह अनुकूल होता है और बुध से संबंधित विषयों जैसे व्यापार, शिक्षा, स्वास्थ्य के मामले में शुभ फल मिलता है।

महाभारत में भी किन्नरों के योगदान का जिक्र मिलता है। अर्जुन स्वयं एक साल के लिए किन्नर बने थे और इनका एक पुत्र इरावन भी किन्नर पैदा हुआ था जिसके बलिदान से महाभारत युद्ध में पाण्डवों को विजयश्री की प्राप्ति हुई थी।

हाल में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के माता-पिता की मैरिज एनिवर्सरी थी। अंकिता ने इस अवसर पर अपने घर किन्नर पूजा शर्मा को बुलाया। अंकिता लोखंडे ने पूजा शर्मा के साथ अपना वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पूजा अंकिता, उनकी मां और बहन को तैयार करती नजर आ रही हैं। वहीं कई जगह पर पूजा को अंकिता लोखंडे और उनके परिवार के साथ डांस करते देखा जा सकता है।

पूजा जैसे ही अंकिता के घर पहुंचती हैं, सबसे पहले उनकी चौखट को स्पर्श करती हैं और उसके बाद ही घर में जाती हैं। यह पूरा वीडियो अंकिता ने शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। अंकिता ने अपने पेरेंट्स की मेरिज एनेवर्सरी सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here