babul supriyo
बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो (फाइल फोटो)

बंगाल विधानसभा चुनाव होने में चंद दिन बाकी हैं. ऐसे में राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार चरम पर है. इस राज्य में बीजेपी, टीएमसी, कांग्रेस, वाम दल समेत कई राजनीतिक पार्टियां चुनाव मैदान में हैं. सभी दल अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर रहे हैं. बीजेपी ने पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है.

बीजेपी के महासचिव अरुण सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में यह सूची जारी की. बीजेपी ने तीसरे चरण की 27 सीटों और चौथे चरण के लिए 36 सीट की घोषणा की है. कुल मिलाकर तीसरे और चौथे चरण के 63 उम्मीदवारों की घोषणा की गई है.

प्रसिद्ध अर्थशास्त्री अशोक लाहिड़ी अलीपुरद्वार से, राजीव बनर्जी डोमजूर से, रवींद्रनाथ भट्टाचार्य सिंगुर से, राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता तारकेश्वर से चुनाव लड़ेंगे. एमपी निशिथ प्रमाणिक दीनहाटा से, बाबुल सुप्रियो टालीगंज से चुनाव लड़ेंगे. चंडीतला से अभिनेता यश दासगुप्ता चुनाव लड़ेंगे. अभिनेत्री पायल सरकार बेहला पूर्व से चुनाव लड़ेंगी. डॉ इंद्रनील खान कसबा से चुनाव लड़ेंगे. अभिनेत्री तनुश्री चक्रवर्ती हावड़ा श्यामपुर से चुनाव लड़ेंगी.एमपी लॉकेट चटर्जी चुंचुड़ा से चुनाव लड़ेंगी.अंजना बसु सोनारपुर दक्षिण से चुनाव लड़ेंगी. हावड़ा दक्षिण से रंतिसेन गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here