बॉलिवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी तथा टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने इंटरनेट का पारा गर्म कर दिया है। कृष्णा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख कर लोग दीवाना हो रहे हैं। कृष्णा श्रॉफ मौजूदा समय मालदीव में हैं और फुल मस्ती कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

कृष्णा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह नीले पानी के बीच पिंक बिकीनी में नजर आ रही हैं। इससे पहले कृष्णा ने शुक्रवार को भी सोशल मीडिया पर तस्वीरों को पोस्ट किया था, जिसमें वह बिकीनी में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। कृष्णा की इन तस्वीरों को देखकर उनके चाहने वाले दीवाना हुए जा रहे हैं तथा जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

आपको बता दें कि कृष्णा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है तथा बीते दिनों भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकीनी में तस्वीर शेयर की थी। साथ ही  कृष्णा ने लिखा, “कोई बता सकता है कि वीकेंड पर मैं किस आइलैंड के लिए जा रही हूं?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

कृष्णा का 2020 के आखिर में एबन हायम्स के साथ ब्रेकअप हो गया था। इसकी जानकारी खुद कृष्णा ने दी थी। उन्होंने लिखा था, “आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं है, इसलिए हम लोगों एक साथ जोड़ना बंद करें। धन्यवाद…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here