Sanjay Leela Bhansali-Ranbir Kapoor-Alia Bhatt
फाइल फोटो

कोरोना वायरस महामारी एक बार फिर पूरे देश में तेजी से फैल रही है. खबर आई है कि अभिनेता रणबीर कपूर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली कोरोना संक्रमण हो गए हैं. टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भंसाली ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. इसके बाद फिल्म ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ की शूटिंग को रोक दिया गया है. भंसाली इसी शूटिंग में लगे हुए थे.

बता दें कि जब से संजय और रणबीर के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर सामने आई है, तब से अभिनेत्री आलिया ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है. उन सभी लोगों की जांच की गई है, जो संजय के संपर्क में आए थे.

जानकारी के मुताबिक संजय लीला भंसाली की मां लीला भंसाली ठीक हैं. संजय ने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सबसे पहले अपनी मां का टेस्ट करवाया. उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सुरक्षा के लिहाज से वह भी अलग-थलग हैं.

वहीं, रणबीर कपूर की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर उनका मां नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट की थी. उन्होंने लिखा था, ‘आपकी संवेदनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. रणबीर कोरोना पॉजिटिव हैं. उनका इलाज चल रहा है और वह स्वस्थ हो रहे हैं.’ नीतू ने यह भी बताया कि बीएमसी के नियमों के अनुसार, रणबीर घर पर क्वारंटीन हैं. वह लिखती हैं, ‘रणबीर सेल्फ क्वारंटीन हैं और सभी बातों का ध्यान रख रहे हैं.’

बता दें कि हाल में संजय लीला भंसाली ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसमें आलिया भट्ट भी नजर आईं थीं. इसी मौके पर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज किया गया था. टीजर में आलिया भट्ट के करियर का अब तक का सबसे दमदार रूप फैंस को देखने को मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here