Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
राशिफल 8 मार्च 2021: सिंह राशि वालों को होगा आर्थिक लाभ, कन्या राशि वाले गुस्से पर रखें काबू - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

राशिफल 8 मार्च 2021: सिंह राशि वालों को होगा आर्थिक लाभ, कन्या राशि वाले गुस्से पर रखें काबू

जानिए मेष से मीन तक सभी साशियों का हाल-

मेष राशि
किसी अनजान व्यक्ति से मदद लेना से बचें। किसी अनजान व्यक्ति से मदद लेना से बचें। अनचाहे तनाव से बचें। याद रखें कि प्यार ही प्यार को पैदा करता है। आपके प्रिय के कड़वे शब्दों के कारण आपका मूड खराब हो सकता है। आप अपने साथियों से नाखुश हो सकते हैं क्योंकि वे आपकी उम्मीद के मुताबिक काम नहीं कर रहे हैं। आज के दिन में आप बहुत व्यस्त रहेंगे लेकिन शाम के वक्त अपने मनपसंद कामों को करने के लिए भी आपके पास समय होगा। रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है।

वृष राशि
आज किस्मत का सहयोग मिलेगा। आज आप उचित बचत कर पाने में सक्षम होंगे। शाम को साथियों का साथ मजेदार रहेगा। दूसरों को खुशियां देकर और पुरानी गलतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे। आप कामयाबी जरूर हासिल करेंगे। बस एक-एक करके महत्वपूर्ण कदम उठाने की जरूरत है। आपको याद रखने की जरूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है जो खुद अपनी मदद करता है। अपने जीवनसाथी की खूबियों के चलते आप एक बार फिर उनके प्यार में गिरफ्तार हो सकते हैं।

मिथुन राशि
जो लोग जॉब कर रहे हैं, उन्हें बेहतर जॉब का ऑफर मिलेगा। आज आप और आपके प्रिय के बीच कोई परेशानी खड़ी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपका कोई प्रतिद्वंदी आज आपके खिलाफ साजिश कर सकता है, इसलिए आज आपको आंख कान खोलकर काम करने की जरूरत है। कामकाज के सिलसिले में की गई यात्रा फायदेमंद साबित होगा। आपको और आपके जीवनसाथी को वैवाहिक जीवन में कुछ निजता की जरूरत है।

कर्क राशि
माता-पिता का आशीर्वाद मंजिल तक पहुंचाने में मदद करेगा। कार्यक्षेत्र में लोगों का नेतृत्व करें क्योंकि आपकी निष्ठा आगे बढ़ने में मददगार सिद्ध होगी। आज नए विचारों और आइडिया को जांचने का बेहतरीन वक्त है। अपने जीवनसाथी की नुक्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है।

सिंह राशि
आज व्यापारियों का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा लेकिन अपने साझेदारों पर नजर बनाए रखने की जरूरत है, वो आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं। आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा। आज आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार को महसूस कर सकते हैं।

कन्या राशि
आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल रखना होगा। इसके साथी ही आज के दिन किस्मत आपका साथ देगी और आपको लाभ होगा क्योंकि आप सही समय पर सही जगह उपस्थित होंगे। इस राशि के जातक खाली वक्त में आज किसी समस्या का समाधान निकालने की कोशिश कर सकते हैं। किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन मुमकिन है।

तुला राशि
आपकी मेहनत रंग लायेगी। आपकी शैली और काम करने का नया अंदाज उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा, जो आप पर नजदीकी से गौर करते हैं। आप खाली समय में अपने पसंदीदा काम करना पसंद करते हैं, आज भी आप ऐसा ही कुछ करने का सोचेंगे लेकिन किसी शख्स के घर में आने की वजह से आपका यह प्लान चौपट हो सकता है। आज आपको अपने जीवनसाथी का दैवीय पक्ष देखने को मिल सकता है।

वृश्चिक राशि
आप खुद को समय देना जानते हैं और आज तो आपको काफी खाली समय मिलने की संभावना है। खाली समय में आज आप कोई खेल-खेल सकते हैं या जिम जा सकते हैं। मतभेदों की एक लंबी श्रृंखला के पनपने के कारण आपको सामंजस्य बिठाने के मुश्किल आएगी।

धनु राशि
अगर आप जॉब बदलने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये समय बेहतर है। आप किसी अच्छी जगह पर जरूर अप्लाई करें। बिजनेस के मामले में आपको किसी नजदीकी दोस्त से मदद मिलेगी। आर्थिक रूप से आपकी स्थिति अच्छी रहेगी। नवविवाहित डिनर के लिए बहार जायेंगे, जिससें रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। जो छात्र आज किसी प्रतियोगिता में भाग लेंगे, उन्हें सफलता अवशय मिलेगी। आज आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि
कुछ लोगों की याद आप को विचलित कर सकती है। आज किसी के साथ तकरार की स्थिति हो सकती है। अपनी राय दूसरों पर न थोपें , दूसरों की राय को भी महत्व जरूर दें। आप पढ़ाई के लिये विदेश जाने का प्लान बनायेंगे। आपको मानसिक रूप से अच्छा महसूस होगा। आज पिता-पुत्र के सम्बंध अच्छें होंगे।

कुंभ राशि
आज के दिन आप अपने साथी से झगड़ सकते हैं. हालांकि आपका साथी समझदारी दिखाते हुए आपको शांत कर देगा. अपनी पेशेवर क्षमताओं को बढ़ाकर आप करियर में नए दरवाजे खोल सकते हैं. अपने क्षेत्र में आपको अपार सफलता मिलने की संभावना भी है. अपनी सभी क्षमताओं को निखारकर औरों से बेहतर बनने की कोशिश करें. देर शाम तक आपको कहीं दूर से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. आपको खशी से भरी शादीशुदा जिंदगी की अहमियत का एहसास होगा.

मीन राशि
किसी कार्य में अधिक समय लगाने से दूसरे काम अधूरे रह सकते हैं। आज के दिन बचत करने का विचार बनाएं. ऐसे दोस्तों के साथ बाहर जाएं, जो सकारात्मक और मददगार स्वभाव के हैं. आज आप हर तरफ प्यार-ही-प्यार फैलाएंगे. यह दूसरे देशों में बिजनेस फैलाने का बेहतरीन समय है. यात्रा और शिक्षा से जुड़े काम आपकी जागरूकता को बढ़ाएंगे. आपका जीवनसाथी आपको इतना बेहतरीन पहले कभी महसूस नहीं हुआ. आपको उनसे कोई बढ़िया सरप्राइज मिल सकता है.

General Desk

Recent Posts

वेद भौतिक-आध्यात्मिक ज्ञान की निधि व अखिल ब्रह्माण्ड के मूल हैं: भागवत

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे, प्रखर प्रहरी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने वेदों को भौतिक…

2 days ago

भारत बना एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता, पांचवीं बार जीता खिताब जीता, फाइनल में चीन को

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपियन बन गया है। टीम इंडियान ने मंगलवार को हुए फाइनल मुकाबले…

3 days ago

अगस्त में वाणिज्यक-वस्तु निर्यात में वार्षिक आधार पर 9.3 प्रतिशत की गिरावट

दिल्लीः  देश से वाणिज्यिक वस्तुओं का निर्यात अगस्त 2024 में सालाना 9.3 प्रतिशत घटकर 34.71 अरब डॉलर रहा।  पिछले साल इसी…

3 days ago

आतिशी होंगी दिल्ली की मुख्यमंत्री, सरकार बनाने का दावा पेश किया; भाजपा बोली- मेकओवर से दाग नहीं छुपेंगे

दिल्लीः दिल्ली को नई मुख्यमंत्री मिल गई हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी।…

3 days ago

आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में शामिल होंगे डॉ. राधाकृष्णन

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे नागपुरः विजयादशमी के मौके पर महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)…

4 days ago

मेरा मजाक उड़ाया गया, मैं सरदार की भूमि में पैदा हुआ बेटा, चुपचाप देशहित में नीति बनाने में लगा रहाः मोदी

अहमदाबाद: गुजरात दौरे के दूसरे दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के GMDC मैदान में आयोजित भव्य स्वागत समारोह…

4 days ago