अपने बयानों से सियासी पिच पर घमासान मचाने वाले जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल पचा रहा है। यह वीडियो है पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की दिल्ली में आयोजित शादी की, जिसमें फारूक फिल्मी गीतों पर जमकर थिरके। साथ ही उन्होंने नाचते हुए कैप्टन अमरिंदर को भी अपने साथ ले लिया और उनके साथ डांस करने लगे। देखिए फारूक का पूरा डांस का वीडियो जिसमें वह गुलाबी आंखें जो तेरे देखी…गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

 

आपको बता दें कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंद्र कौर की नई दिल्ली में गत रविवार को शादी हुई थी। इस शादी समारोह में कैप्टन के परिवार के सदस्यों के साथ-साथ कई नेता भी शरीक हुए थे। सहरइंद्र कौर की शादी में संगीत कार्यक्रम के दौरान जब गुलाबी आंखे जो तेरी देखीं गीत बजा, तो फारूक थिरकने लगे। और जब आजकल तेरे-मेरे प्यार के चर्चे गीत बजने लगा, तो उन्होंने कैप्टन अमरिंदर को भी अपने साथ खींच लाए। नीली शेरवानी पहने हुए फारूक अब्दुल्ला काफी देर तक डांस करते रहे। शादी में मौजूद लोगों ने उनका वीडियो बना लिया।

फारूक अब्दुल्ला बेहद जिंदादिल इंसान है। उनकी कई सर्जरी हो चुकी हैं और उम्र भी काफी ज्यादा है। इसके बावजूद फारूक की जिंदादिली देखकर शादी में मौजूद कई लोग उनका साथ देने चले आए और सभी ने तालियां बजाकर उनकी हौसला अफजाई की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here