Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 02 March 2021: आज दिन मंगलवार तथा दिनांक 02 मार्च 2021 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

मेष मेष राशि वालों को आज के दिन शत्रुओं से छुटकारा मिलेगी यानी शत्रुओं का दमन करेंगे। समझौता हो सकता है। कुछ अच्‍छा होगा। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा गड़बड़ रहेगा।

वृषभवृषभ राशि वालों के लिए परामर्श है कि आज कि दिन भावनाओं पर काबू रखें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। हालांकि प्रेम में भी कोई खराबी नहीं है लेकिन तू-तू, मैं-मैं के संकेत हैं। व्‍यापार की स्थिति सही है।

मिथुनमिथुन राशि के जातकों के लिए आज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी का योग है। घर में कुछ उत्‍सव हो सकता है लेकिन कलहकारी स्थिति उत्पन्न हो रही है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम, व्‍यापार भी सही चल रहा है।

कर्ककर्क राशि वाले आज के दिन घोर पराक्रमी बने रहेंगे। आपके द्वारा किया गया पराक्रम आपको सफलता दिलाएगा। प्रेम की भी स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार में कोई रिस्‍क ना लें।

सिंहसिंह राशि वालों के लिए सलाह है कि वाणी अनियंत्रित न होने पाए। जुआ, सट्टा, लॉटरी में पैसे न लगाएं। आर्थिक रिस्‍क न लें। प्रेम और बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। स्‍वास्‍थ्‍य, व्‍यापार सही दिखाई दे रहा है।

कन्‍याकन्या राशि वाले आज के दिन सितारों की तरह चमकते हुए दिखाई दे रहे हैं। उर्जा का संचार हो रहा है। आर्थिक मामले सुलझ रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार अद्भुत है।

तुलातुला राशि वालों के लिए आज के दिन चिंताकारी स्थिति दिखाई दे रही है। मन थोड़ा परेशान रहेगा। वित्‍त को लेकर थोड़ा सोचेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक है। प्रेम-व्‍यापार की स्थिति सही है।

वृश्चिकवृश्चिक राशि के जातकों के आज के दिन आर्थिक मामले सुलझेंगे। कुछ अच्‍छे समाचार की प्राप्ति होगी। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम भी बहुत साथ नहीं दे रहा है लेकिन व्‍यापार स्थिति सही है।

धनुधनु राशि के जातकों के जीवन में नवसम्‍बन्‍ध का आगमन हो सकता है। रोजी रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक है। प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार सही है।

मकरमकर राशि वाले आज के दिन शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम, व्‍यापार भी ठीक है।

कुंभकुंभ राशि के जातकों के लिए परामर्श है कि भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय है। प्रेम में थोड़ी खटपट हो सकती है। बाकी स्‍वास्‍थ्‍य, व्‍यापार आपका सही चलेगा।

मीनमीन राशि के जातकों के भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी। घर में कलह हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। व्‍यापारिक स्थिति ठीक हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here