अमिताभ बच्चन ने ब्लाग में लिखा, ‘मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…कुछ नहीं लिख सकता’

0
90
AMITABH BACHCHAN

मुंबई.सुपर स्टार अमिताभ बच्चन की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। अमिताभ ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में एक दिन पहले ही बताया है कि उनकी तबीयत काफी खराब है और उनकी सर्जरी करनी पड़ेगी। अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में इस बात का इशारा दिया है। अपने ब्लॉग पोस्ट में केवल एक लाइन में अमिताभ ने लिखा, ‘मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…कुछ नहीं लिख सकता। कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है, कुछ काटने पर सुधरने वाला है, जीवन काल का कल है ये, कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे’।

बता दें कि अमिताभ बच्चन फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान इतने घायल हो गए थे कि उनकी जान पर बन आई थी। तभी से अमिताभ की तबीयत बेहद नाजुक रहने लगी है और वह समय-समय पर हॉस्पिटल में भर्ती होते रहे हैं। पिछले साल अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पूरी दुनिया फैन है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। सोशल मीडिया पर बिग बी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने अनुभवों को ब्लॉग का जरिये शेयर करते रहते हैं, लेकिन सदी के महानायक के इस ब्लॉग ने लोगों के झटका दे दिया।

बिग बी का ये ब्लॉग देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए, क्योंकि ब्लॉग के जरिए फैंस को अपनी डेली रूटीन की जानकारी देते हैं। इस छोटा सा वाक्य लोगों के बीच बेचैनी को बढ़ा रहा है, क्योंकि किसी चीज की सर्जरी है। ये सर्जरी कब और कहां होगी इस बात की जानकारी किसी को नहीं लग पा रही है। यह भी नहीं कहा जा सकता कि सर्जरी होने वाली है या हो चुकी है। अब लोग उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here