सुरभि चंदना ने पारदर्शी ड्रेस में लगाई आग, कईयों ने थामा दिल

0
331

मुंबई.टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दिया है। नागिन एक्ट्रेस की ये फोटो एक कोलाज है, जिसमें वो अलग-अलग पोज में दिख रही है। ड्रेस से मैच करता उन्होंने इयररिंग पहना हुआ है। उनके बाल खुले हुए है, जिसमें वो बेहद खुबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस में ट्रांसपेरेंट फुल स्लीव्स भी अटैच है। उन्होंने बालों को बांध रखा है और उनकी झुल्फें उन्हें और खूबसूरत दिखा रही हैं। उन्होंने लाइट कलर की लिपस्टिक से अपने लुक को कंप्लीट किया है। व्हाइट हील्स के साथ सुरभि ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस तसवीर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सुरभि चांदना की फैन फॉलोइंग बहुत हैं। उनके नाम से इंस्टाग्राम पर कई सारे फैन पेज भी बने हुए है। ये तसवीर भी उनके एक फैन पेज सुरभि फैंटास्टिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में नागिन एक्ट्रेस बेहद हसीन लग रही है। उनका मेकअप भी काफी इनपर सूट कर रहा है। व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक्ट्रेस की अदा देखने लायक है।

गौरतलब है कि ‘इश्कबाज’ सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना टीवी जगत का जाना-पहचाना चेहरा है। सुरभि ने कॉलेज के वक्त से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने सबसे पहले सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से शुरुआत की थी। शो में उन्हें एक छोटा सा रोल मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here