मुंबई पुलिस ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन से अभिनेत्रा कंगना रनौत के साथ ईमेल विवाद को लेकर सवाल दागे। पुलिस ने साल 2016 में हुए इस विवाद को लेकर ऋतिक से लगभग तीन घंटे तक पूछताछ की। ऋतिक सुबह 11.40 बजे मुंबई के क्राफर्ड मार्केट स्थित क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे और दोपहर ढ़ाई बजे क्राइम ब्रांच के दफ्तर से बाहर निकले। इस दौरान मीडियाकर्मियों ने पूछताछ के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की, लेकिन वह मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब दिए बिना चले गए।

उधर, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस इस सिलसिले में एक बार फिर अभिनेत्र कंगना रनौत से पूछताछ कर सकती है। आपको बता दें कि ऋतिक ने पांच साल पहले कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। उस केस को दिसंबर 2020 में CIU को ट्रांसफर किया गया था। इससे पहले इस मामले की जांच साइबर सेल कर रही थी। कंगना ने ऋतिक को समन भेजे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए शुक्रवार कहा था कि दुनिया कहां से कहां पहुंच गई, मगर मेरा सिली एक्स अभी भी वहीं है। उसी मोड़ पर, जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जाने वाला।

क्या है पूरा मामलाः

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने 2016 में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि 2013 से लेकर 2014 तक उन्हें करीब 100 ईमेल्स मिले थे। ये सभी मेल कंगना की आईडी से भेजे गए थे। हालांकि, ऋतिक की ओर से दायर कराई गई शिकायत अज्ञात के खिलाफ था, जो आईपीसी (IPC) यानी भारतीय दंड संहिता आर/डबल्यू 66 सी और डी की धारा 419 के तहत दर्ज कराई गई थी। आपको बता दें कि वरिष्ठ वकील महेश जेठमलानी ने मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को एक पत्र लिखकर सवाल उठाया था कि इस केस की जांच में अभी तक कोई प्रोग्रेस क्यों नहीं हुई है। इसके बाद साइबर सेल ने इस मामले को CIU को ट्रांसफर कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here