फोटो सोशल मीडिया

मलयाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। अपनी आंखियों के इशारों से रातोंरात नैशनल क्रश बनी प्रिया जल्द ही फिल्म चेक के जरिए तेलुगू फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट नितिन दिखाई देंगे।

इस बीच प्रिया एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इसकी वजह से प्रिया द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया उनका एक वीडियो, जिसमें वह अपनी तेलुगू फिल्म ‘चेक’ के एक गाने की शूटिंग करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि प्रिया दौड़कर नितिन की पीठ पर चढ़ने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उनके हाथ छूट जाते हैं और वह धड़ाम से जमीन पर गिर जाती हैं। प्रिया ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि यह जिंदगी की झलकियां हैं कि यह किस तरह मुझे पीटती है और मैं हर बार पूरे आत्मविश्वास के साथ खड़ी हो जाती हूं, मैं इसी दिशा में आगे बढ़ूंगी।

अब बात प्रिया के काम के बारे में करें, तो प्रिया 2019 में मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘श्रीदेवी बंगलो’ में भी काम किया है। प्रिया की फिल्म चेक 26 फरवरी 2021 को रिलीज हो रही है। चंद्रशेखर येलेती के निर्दश में बनी चेक नितिन और प्रिया के अलावा रकुलप्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here