संवाददाताः कपिल भारद्वाज
नारनौलः हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा है कि सभी अधिकारी राजनीतिक लोगों के साथ अच्छा तालमेल कर कार्य करें। जनता ने जनप्रतिनिधियों को  जिम्मेदारी सौंपी है। ऐसे में उनके बताए गए सार्वजनिक कार्यों को जल्द से जल्द करें। साथ ही यह भी ध्यान रहे कि हर काम कानूनी परिधि में होना चाहिए। किसी भी सूरत में गैरकानूनी ढंग से काम न हो। प्रदेश के मुख्यमंत्री का सबसे पहला मंत्र स्वच्छ तथा साफ-सुथरा शासन देना है।

चौटाला आज (गुरुवार) यहां लघु सचिवालय में अपने प्रथम आगमन पर अधिकारियों की बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिला का डीसी तथा एसपी मुख्यमंत्री के सबसे विश्वासपात्रों में से होते हैं। इसी प्रकार डीसी तथा एसपी के पास भी अधिकारियों की टीम होती है, जिनसे उन्हें काम लेना है। ये सब अच्छा तालमेल के साथ काम करें।

बिजली मंत्री ने कहा कि अधिकारी जन प्रतिनिधियों द्वारा बताए गए सार्वजनिक कामों को तुरंत पूरा करें। अगर कोई परेशानी है तो मुख्यालय स्तर पर बात करके ऐसे कार्यों को प्राथमिकता के साथ निपटाएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम ने सभी मंत्रियों को फ्री हैंड दिया हुआ है। हर अच्छी योजना पर वे तुरंत सहमत हो जाते हैं। सरकार का मुख्य फोकस जनता के सार्वजनिक कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाना है। उन्होंने कहा कि इस जिला में सभी अधिकारियों के अच्छे तालमेल के साथ काम के कारण ही जिला पूरी तरह से शांतिप्रिय है।

इस बैठक में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव, विधायक डा. अभय सिंह यादव, उपायुक्त अजय कुमार, पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन, डीएमसी डॉ. जयकिशन आभीर, एडीसी अभिषेक मीणा तथा बीजेपी के जिला प्रधान राकेश शर्मा के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here