आ गया नया लैपटॉप…काम अधिक, दाम वाजिब

0
120

नई दिल्ली. लैपटॉप आज जीवन की जरूरत में शामिल है। चाहे फिर आप किसी भी व्यवसाय से क्यों ना हो! यदि आप विद्यार्थी हो तो यह आपके कॉलेज या फिर स्कूल के असाइनमेंट पूरे करने में, काम के सिलसिले में कोई विषय पर प्रेजेंटेशन देना चाहते हो, तो लैपटॉप आपकी हर तरह से मदद करेगा।

जब हम लैपटॉप के बारे में बात कर रहे हैं तो आपके दिमाग में कुछ विचार भी आ रहे होंगे कि हमें कौनसा लैपटॉप खरीदना चाहिए, तो इस आसानी को दूर किया है पॉपुलर टेक्नॉलजी कंपनी HP ने। भारत में HP Pavilion सीरीज के 3 नए लैपटॉप HP Pavilion 13, HP Pavilion 14 और HP Pavilion 15 लॉन्च कर दिए गए हैं, जो कि शानदार लुक और फीचर्स के साथ है। एचपी का दावा है कि इन लैपटॉप को रिसाइकल किया जा सकेगा और ये EPEAT (Electronic Product Environmental Assessment Tool) सिल्वर रजिस्टर्ड और एनर्जी स्टार सर्टिफाइड है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि परफॉर्मेंस, बिल्ड क्वॉलिटी के साथ ही बैटरी लाइफ के मामले में भी एचपी पवेलियन सीरीज के ये नए लैपटॉप जबरदस्त साबित होंगे।

एचपी ने अपने इन नए लैपटॉप को 11th-Gen Intel Core प्रोसेसर और Intel Xe Graphics के साथ लॉन्च किया है। एचपी पवेलियन सीरीज के नए लैपटॉप HP Pavilion 13 को Ceramic White और Silver कलर के साथ लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 71,999 रुपये है। वहीं HP Pavilion 14 को Silver, Ceramic White और Tranquil Pink कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 62,999 रुपये है। कंपनी ने एचपी पवेलियन 14 का एक i5 मॉडल भी लॉन्च किया है, जो कि Iris Plus graphics के साथ है और इसकी कीमत 67,999 रुपये है। कंपनी ने HP Pavilion 15 को Ceramic White, Fog Blue और Silver कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है और इसकी कीमत 69,999 रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here