सारा का छलका यौवन, प्रशंसकों ने कहा-वाह

0
514

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का ग्लैमरस अवतार प्रशंसकों को खूब भा रहा है। वैसे वह बहुत ग्लैमरस मानी भी जाती हैंl वह अपनी शानदार फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं, जो कि वायरल भी होते हैं। नजदीकी सूत्रों की मानें तो सारा अली खान स्क्रीन पर फिट दिखने के लिए कड़ी मेहनत भी करती हैं। वह कई फिल्मों में अपनी टोंड बॉडी दिखा चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं। अब सारा के प्रोफेशन लाइफ की बात करें आपको बता दें कि सारा जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस मशहूर एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

उन्होंने केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की भी बात कही गई थींl हालांकि बाद में उनका ब्रेकअप हो गयाl दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।

सारा अली खान पटौदी खानदान से ताल्लुकात रखती हैं। सारा बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और अस्सी के दशक की एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा के माता-पिता का तलाक वर्ष 2004 में हो गया था। सैफ ने अमृता से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली। हाल ही में एक्ट्रेस करीना एक और बेटे जन्म दिया है। इसकी वजह से आजकल पटौदी परिवार में खुशियों का महौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here