बिग बॉस सीजन-14 का विजेता कौन बनेगा, इस कयास पर विराम लग चुका है। पिछले काफी समय से कयास लगाया जा रहा था कि इस बार इस रिऐलिटी शो की ट्रोफी कौन जीतेगा। इस राज पर से रविवार को पर्दा हट गया। रुबीना ढिलैक ने राहुल वैद्य को पीछे छोड़कर बिग बॉस सीजन-14 की ट्रॉफी अपने नाम कर लिया। हालांकि राहुल वैद्य बिग बॉस के घर में रूबीना को लगातार टक्कर देते नजर आते थे और वह रनर अप रहे, लेकिन वह ट्रॉफी को अपने नाम करने में कामयाब नहीं हो पाए। उधऱ, रूबीना ने बिग बॉस 14 का सीजन जीतने के बाद अपने चाहने वालों के  लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रूबीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “’बहुत सारा शुक्रिया।“ शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ और ‘छोटी बहू’ जैसे पॉप्युलर सीरियलों में नजर आ चुकीं रुबीना को बिग बॉस की ट्रोफी के साथ 36 लाख रुपये की इमामी राशि भी मिली है। उन्होंने अपने फैन्स को सपोर्ट के लिए शुक्रिया देते हुए वीडियो में कहा है कि उनके पास इस प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्स कहने के लिए शब्द नहीं हैं।

इस वीडियो में रुबीना ने अपने चाहने वालों के साथ ही शो के होस्ट सलमान खान, चैनल और शो के मेकर्स का भी शुक्रिया अदा किया है। साथ ही कहा है कि वह जल्द ही इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के जरिए बिग बॉस के घर में अपने सारे एक्सपीरियंस फैन्स के साथ साझा करेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here