राजनीतिक दबिश के आरोप…अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची सीबीआई, थमाया समन

0
139

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की राजनीतिक लड़ाई अब अपने जोर पर है। भाजपा ममता बनर्जी को लगातार घेरने के प्रयास में जुटी है। दूसरी तरफ, ममता बनर्जी भाजपा पर अपनी शक्तियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रही है। ऐसे ही एक घटनाक्रम में सीबीआई की टीम ने कोयला तस्करी मामले में रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर दबिश दी। सूत्रों के अनुसार, कोयला घोटाले के मामले में अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को समन देने के लिए सीबीआई की टीम उनके घर पहुंची है और आज ही पूछताछ में शामिल होने का नोटिस दिया है।

कोयला तस्करी मामले में यह आरोप लगाया गया है कि कई हजार करोड़ रुपये का उत्खनन किया गया है। याद रहे कि दिसंबर के शुरुआती हफ्तों में ही सीबीआई ने कोलकाता के सीए गणेश बगारिया के दफ्तर में भी छापा मारा था।

कोयला घोटाला के केस में जांच एजेंसी पहले से ही अभिषेक बनर्जी के कई करीबियों के खिलाफ छापेमारी कर रही है। हालांकि उस पर आरोप भी लगते रहे हैं कि वह चुनावी माहौल में छवि खराब करने का प्रयास कर रही है। गृह मंत्री अमित शाह ने कई रैलियों में अभिषेक बनर्जी का नाम लेते हुए सीधा हमला बोला है। वहीं, ममता बनर्जी के भतीजे ने अमित शाह के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here