सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले बॉलिवुड के सिलेब्रिटीज  में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन का नाम भी शुमार है। बिग बी अक्‍सर अपने फैंस के साथ वीडियो तथा फोटो शेयर करते रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई अपनी तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं।

सिने जगत के शहंशाह ने इंस्‍टाग्राम पर अपने चाहने वालों के लिए एक क्‍लोजअप सेल्‍फी शेयर की और इसे ‘स्‍वयं चित्र’ बताया। इस तस्वीर में अमिताभ बाथरोब पहने दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने हिंदी में एक मजेदार कैप्‍शन भी दिया।

अमिताभ ने कैप्‍शन में पर्फेक्‍ट सेल्‍फी लेने की कला बताते हुए लिखा, “होठों को दांतों तले मींज कर, हल्की सी मुस्कान यहाँ खींचकर, स्वयं चित्र का गोला दबाकर, स्नेह आदर प्यार दिया, सादर!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

आपको बता दें कि बिग बी ने  हाल ही में फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 52 साल का सफर पूरा किया है। इसको लेकर उन्‍होंने अपनी Then and Now पिक्‍चर शेयर की थी। अमिताभ ने इसमें दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था जिसमें एक तस्‍वीर 1969 की थी तो दूसरी हाल के दिनों की थी।

अब बात सिने जगत में बिग बी के काम की करें, तो वह आने वाले दिनों में कई प्रॉजेक्‍ट्स में नजर आएंगे। इनमें अयान मुखर्जी की ‘ब्रहास्त्र’ के अलावा ‘झुंड’, ‘चेहरे’, ‘Mayday’ जैसी फिल्‍में शामिल हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here