बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे किसी परिचय की मुहताज नहीं हैं। अनन्या सिनेजगत में अपनी पहचान बना चुकी हैं। अनन्या की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है और अपने प्रशंसकों के लिए वह एंटरटेनिंग पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में अनन्या ने सोशल मीडिया पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, शनाया कपूर और किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी कॉमेंट्स किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या तस्वीरों में वाइट क्रॉप टॉप और ब्राउन अंडरपैंट्स पहनें दिख रही हैं अनन्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर करके लिखा है, “जाओ अपना वीडियो गेम खेलो।“ अनन्या के इस पोस्ट को  करते ही फ्रेंड्स ने कॉमेंट करने शुरू कर दिए। सुहाना ने जहां लिखा है, “ओह माई गॉड।”, वहीं शनाया कपूर ने लिखा है, “तुम्हारी ये तस्वीर फेवरिट है।“ तो नव्या नवेली नंदा ने भी फायर (लिट) इमोजी बनाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अब बात अनन्या के सिने जगत में काम की करें, तो वह इस सयम फिल्म ‘लाइगर’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा हैं। साथ ही वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिका निभाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here