पूजा चव्हाण आत्महत्या प्रकरण में बुरे फंसे संजय राठोड़, दे सकते हैं मंत्री पद से इस्तीफ़ा

0
868

मुम्बई .पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार के वन मंत्री संजय राठोड़ बुरी तरह से फंस गये हैं। जब से उन पर आरोप लगा है तब से वे गायब हैं, ऐसे में उनपर इस्तीफा देने का दबाव बन रहा है। अपनी ही पार्टी के एक गुट का दबाब बढने के कारण राठोड़ के मंत्री पद से इस्तीफ़ा देने की चर्चा है।

इस बीच, लहु चव्हाण ने कहा कि पूजा के आत्महत्या संदर्भ में जो ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है वो पूजा की नहीं है। हमने किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है। इसलिए हमे और हमारे परिवार को बदनाम कर हमें दुख ना दें। इस प्रकरण में जिस मंत्री के नाम जोड़े जा रहे हैं वो संजय राठोड़ पूजा के पिता समान हैं।

बता दें कि 22 वर्षीय पूजा परली की रहनेवाली थी। पूजा की पांच बहनों में से 4 की शादी हो चुकी थी। फेसबुक और इंस्टा पर पूजा के लाखों फैन थे। 1 महीने पहले ही पूजा पुणे इंग्लिश स्पीकिंग क्लास के लिए आयी थी। अपने भाई और दोस्त के साथ किराये के फ्लैट में रहती थी। गैलरी से कूद कर उसने अपनी जान दे दी। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि पूजा के संजय राठौड़ के साथ प्रेम संबंध थे। इस संबंध को आत्महत्या की वजह माना जा रहा है।

वैसे तो बंजारा समाज और पूजा चव्हाण के परिवार ने संजय राठोड़ को क्लीन चिट दे दी है। ऐसे में उद्धव ठाकरे दुविधा की स्थिति में दिख रहे हैं। दूसरी ओर पार्टी में ये भी चल रहा है कि अगर धनंजय मुंडे से इस्तीफ़ा नहीं लिया तो फिर संजय राठोड़ से इस्तीफा क्यो मांगा जाये। अगर ऐसा हुआ तो विरोधी बात बात पर इस्तीफ़ा मांगते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here