फोटो सोशल मीडिया

बात जब बॉलिवुड के सबसे सबसे फिट और बेहतरीन स्टंट करने वालों अभिनेताओं की होगी, तो टाइगर श्रॉफ का नाम सबसे ऊपर रखा जाएगी। उनके वर्कआउट और स्टंट के वीडियो को सोशल मीडिया पर द्ख कर लोग दांतों तले उंगली दबा देते हैं। टाइगर ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसा ही एक लाजवाब वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर आप अचम्भित हो जाएंगे।  इस वीडियो में टाइगर के ब्लैक फ्लिप करते दिख रहे हैं और मेरा वादा है कि इस वीडियो को देखकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे।

इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, “मेरे लड़के मेरे ऊपर बहुत टफ थे, जब हम सिर्फ खाते सोते और फिर ट्रेनिंग करने लगते थे और उस सपने का सपना देखते थे जिसमें आज हम जी रहे हैं।”  टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ और मां आयशा श्रॉफ ने भी लाइक किया है। तो देखिए टाइगर का यह लाजवाब वीडियो:-

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

अब बात सिने जगत में काम की करें, तो टाइगर की पिछली फिल्म रितिक रोशन के साथ ‘वॉर’ रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। वहीं टाइगर ने कृति सैनन के साथ अपनी अगली फिल्म गणपत-1 की घोषणा की है। इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट करेंगे। इसके अलावा टाइगर के पास हीरोपंती-2 में भी दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here