file Picture

इन दिनों सोशल मीडिया पर देश के जाने-माने उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata ) को भारत रत्न दिलाने की मुहिम चल रही है लोग पुरजोर तरीके सरकार से रतन टाटा को भारत रत्न देने की मांग कर रहे हैं। अब इस मामले में रतन टाटा की प्रतिक्रिया सामने आई है। रतन टाटा ने कहा है कि वह लोगों की भावनाओं का कद्र करते हैं, लेकिन इस मुहिम को बंद किया जाना चाहिए।

टाटा ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, “सोशल मीडिया पर लोगों के एक तबके द्वारा एक पुरस्कार को लेकर व्यक्त की गई भावनाओं की मैं सराहना करता हूं लेकिन मैं बेहद विनम्रता से अपील करता हूं कि ऐसे अभियान बंद कर दिए जाएं। मैं भारतीय होने और भारत की ग्रोथ तथा समृद्धि में योगदान कर सकने पर खुद को भाग्यशाली मानता हूं।”

आपको बता दें कि ट्विटर पर रतन टाटा को भारत रत्न देने की मांग मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. विवेक बिंद्रा के द्वारा इस संबंध में ट्वीट किए जाने के बाद से शुरू हुई। बिंद्रा के ट्वीट कर कहा कि भारत के प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा को हम भारत रत्न दिए जाने की मांग करते हैं। जुड़िए हमारी इस मुहिम से और इस ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रिट्वीट करिए। इसके बाद ट्विटर पर Ratan Tata और BharatRatnaForRatanTata हैशटैग टॉप ट्रेंड शुरू हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here