मांझी ने तेजस्वी पर कसा तंज, नीतीश को बताया मोदी की तरह दूरदर्शी

0
98

पटना. अपने अटपटे बयानों और दल-बदलू छवि के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी काफी मशहूर हैं। बिहार की राजनीति में कम समय में ज्यादा चर्चा बटोरने मांझी जब भी बोलते हैं, सुर्खियां बन जाती हैं। उनकी चुटकियां राजनीतिक हलकों में हल्के से नहीं ली जाती। उनकी कटाक्ष के कायल राजनीतिक लोग ही नहीं, आम लोग भी हैं।

आज शनिवार ( 6 फरवरी ) को किए गए उनके ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार की तारीफ में कसीदे तो गढ़े, लेकिन तेजस्वी यादव पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि विकास के मामले में नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आते हैं। वे सोचते हैं और करते हैं। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर बिहार के विपक्षी दल की तुलना कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से की है।

उन्होंने कहा है कि जिस तरह प्रधानमंत्री जी का विरोध करते-करते विपक्षी पार्टियां देश का विरोध करने लगी हैं। ठीक उसी तरह बिहार में विपक्षी दल सीएम नीतीश कुमार का विरोध करते-करते बिहार और बिहारियों के विरोध पर उतारू हो गई हैं। इसके बाद अगली पंक्ति में उन्होंने लिखा है- शर्मनाक … बिहार के राहुल गांधी…।

अभी दो दिन पहले ही बिहार के चर्चित रूपेश हत्याकांड के खुलासे के बाद तेजस्वी द्वारा बिहार पुलिस और मामले की जांच पर सवाल उठाए जाने पर नाराजगी जताई थी। उन्होंने तेजस्वी पूछा है कि आप इतना ज्ञान कहां से लाते हो? पूर्व सीएम मांझी ने बाकायदा ट्वीट कर कहा था कि बजट पर अर्थशास्त्री, ट्रैक्टर रैली पर किसान, बार्डर पर गोली चलने पर सेना विशेषज्ञ, रूपेश मामले का खुलासा होने पर जांच अधिकारी बन जाते हो, ऐ नौंवी फेल विपक्ष आप एतना ज्ञान कहां से लाते हो?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here