पंजाब में सफेदपोश चला रहे सेक्स रैकेट का भी धंधा, मीत हेअर ने कैप्टन को कटघरे में खड़ा किया

0
659

पंजाब. आम आदमी पार्टी के विधायक और युवा विंग के अध्यक्ष मीत हेअर ने एक कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह अपने शाही फार्महाउस में बैठकर सत्ता का मजा ले रहे हैं और अपने करीबी लोगों को माफिया और वेश्यावृत्ति जैसे घृणास्पद व्यवसाय चलाने की छूट दे रखी है। उनके करीबी सहयोगी और कांग्रेस के विधायकों ने अब ड्रग्स तस्करी के साथ-साथ वेश्यावृत्ति जैसा घृणित कारोबार भी चलाना शुरू कर दिया है।

बीते दिनों पुलिस ने एक होटल में छापा मारा, जहां ड्रग और वेश्यावृत्ति का कारोबार चल रहा था। जांच में पता चला कि कांग्रेस के नेता भी इस घृणित धंधे में शामिल हैं। पुलिस ने जिस कसिनों में छापा मारा वह कांग्रेस के पूर्व युवाध्यक्ष विनोद अरोड़ा द्वारा चलाया जा रहा था। छापा मारकर पुलिस ने जिन लोगों विनोद अरोड़ा, अश्विनी कपूर उर्फ मिक्की कपूर, दीपक मलहोत्रा और विवेक मल्होत्रा को गिरफ्तार किया है, उसमें विनोद अरोड़ा कांग्रेस का पूर्व युवा अध्यक्ष है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास यह साबित करने के लिए पर्याप्त दस्तावेज मौजूद है कि आरोपी कांग्रेस नेताओं के करीबी है। अकाली-बीजेपी सरकार के दौरान जिस तरह माफिया राज चल रहा था, आज कांग्रेस नेता उसी तरह से माफिया राज चला रहे हैं। अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने के लिए कभी-कभी छोटे अपराधियों को गिरफ्तार करने का नाटक रच बड़े मगरमच्छों को छोड़ दिया जाता है। आम आदमी पार्टी स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान राज्यभर में फैले जंगलराज का मुद्दा उठा रही है। आगे भी सच्चाई के लिए चट्टान की तरह खड़ी रहेगी।

कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने पड़ोस में चल रहे तमाम अपराधिक कारोबोरों की जानबूझकर अनदेखी कर रहे है और कानून व्यवस्था पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह न केवल पंजाब का विकास करने में असफल रहे हैं, बल्कि राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने में भी विफल रहे हैं। कैप्टन और उनके सहयोगी पूरे पंजाब में अपना माफिया राज चला रहे है और कैप्टन इस तथ्य से अनभिज्ञ होने का नाटक कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here