Sukhbir Singh Badal
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (फाइल फोटो)

नए कृषि कानूनों को लेकर बवाल मचा है. किसानों को प्रदर्शन जारी है. गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत की अगुवाई में आंदोलन चल रहा है. कई विपक्षी नेता वहां उनसे मिलने जा चुके हैं. शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने रविवार को दिल्ली-यूपी की सीमा के पास गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंचकर किसानों का समर्थन किया. गाजीपुर बॉर्डर पर सुखबीर सिंह बादल ने किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की और उन्हें सिरोपा भेंट किया. इस दौरान बादल ने अपने हाथों से राकेश टिकैत को पानी पिलाया. सुखबीर बादल ने टिकैत को समर्थन का भरोसा दिया और कहा कि उनकी पार्टी हमेशा किसानों के साथ खड़ी है.

सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पीएम मोदी को किसानों के मन की बात सुननी चाहिए और इन काले कानूनों को वापस लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, यूपी और राजस्थान के किसान इकट्ठे हैं और मिलकर रहकर ही इस लड़ाई को लड़ेंगे.

राकेश टिकैत से मुलाकात के बाद सुखबीर बादल ने कहा, ‘मैं आज समूचे देश के किसानों की तरफ से राकेश टिकैत को बधाई देने आया था, मेरे पिता प्रकाश सिंह बादल और इनके पिता महेंद्र सिंह टिकैत ने साथ में मिलकर किसानों की लड़ाई लड़ी, हमारी पार्टी और सारे किसान इनके साथ हैं.
पहले भी दिलाया था साथ का भरोसा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here