शिवसेना सांसद ने भाजपा विधायक को दी धमकी, कहा- नाटक किया तो घर में घुसकर मारूंगी

0
192

यवतमाल. यवतमाल-वाशिम लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की सांसद भावना पुंडलिकराव गवली तथा कारंजा (लाड़) के विधायक एवं वाशिम के भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सुखानंद पाटणी के बीच गणतंत्र दिवस पर आयोजित नियोजन समिति की बैठक में धक्का-मुक्की और तूतू-मैंमैं हो गई। सांसद गवली के अनुसार, वे चाहती थीं कि वाशिम में गुंठेवारी पद्धति रद्द की जाए लेकिन विधायक पाटणी इस बात का विरोध कर रहे थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच तीखी झड़प हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गणतंत्र दिवस के अवसर पर मंगलवार सुबह स्थानीय पुलिस परेड मैदान पर पालकमंत्री शंभूराजे देसाई ने ध्वजारोहण किया। इसके बाद सुबह 11 बजे के आसपास पालकमंत्री की उपस्थिति में स्थानीय नियोजन भवन में डीपीडीसी की बैठक होनी थी। बैठक से कुछ ही समय पूर्व सांसद भावना गवली व विधान परिषद सदस्य गोपीकिसन बाजोरिया नियोजन भवन के गेट पर पहुंचे। इसी दौरान विधायक राजेंद्र पाटणी भी बैठक में भाग लेने के लिए भवन में जा रहे थे। इस दौरान शहर के विकास कार्यों के साथ गुंठेवारी व अन्य मुद्दों को लेकर भावना गवली व राजेंद्र पाटणी के बीच बहस हो गई। बाद में बात धक्का-मुक्की और तू-तू, मैं-मैं तक पहुंच गई।

बताया जाता है कि दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि सांसद भावना गवली ने विधायक राजेन्द्र पाटणी को चांटा तक जड़ दिया। घटना को लेकर दोनों ने ही पत्र परिषद लेकर एक-दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगा दी। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है, लेकिन शिकायत में हाथापाई का उल्लेख नहीं किया गया है। इसकी भनक शिवसेना और भाजपा कार्यकर्ताओं को लगते ही अफवाहों का दौर शुरू हो गया। इससे वाशिम समेत जिलेभर में तनावपूर्ण स्थिति बन गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए शहरभर में जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही शहर के दुकानदार भी डर गए हुए अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दिए। माहौल को देखते हुए प्रशासन अलर्ट पर हो गया। वीडियो में भावना गवली भाजपा विधायक राजेंद्र पाटणी को सीधे धमकी देते हुए नजर आ रही है। उन्होंने कहा ज्यादा नाटक मत करो, घर में घुसकर तुम्हें मरूंगी। आगे उन्होंने कहा ऐसी सीबीआई जांच लगाउंगी माता-पिता याद आ जायेगा। दोनों नेताओं ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा की ओर से पाटणी चौक में आंदोलन की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here