Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
आज का राशिफल 28 दिसंबर 2021; कन्या राशि वालों को मिलेगी कारोबार में बड़ा सफलता जानिए अन्य राशियों का हाल - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

आज का राशिफल 28 दिसंबर 2021; कन्या राशि वालों को मिलेगी कारोबार में बड़ा सफलता जानिए अन्य राशियों का हाल

जानिए मेष से मीन तक सभी साशियों का हाल-

मेष राशि
आज का दिन सामन्य रहेगा. ऐसी गतिविधियों में संलग्न रहें, जो आपको सुकून दें. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपका बुरा रवैया आपके भाई का मिज़ाज ख़राब कर सकता है. स्नेह के बंधन को बनाए रखने के लिए आपको परस्पर सम्मान और विश्वास पैदा करने की ज़रूरत है आज के दिन. प्यार-मोहब्बत के मामले में अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं.

वृष राशि
अपना ध्यान व्यर्थ की गतिविधियों से हटाकर अपने महत्वपूर्ण कार्यों की तरफ केंद्रित रखें. आप अपनी क्षमता द्वारा कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सक्षम रहेंगे. नई-नई योजनाएं दिमाग में आएंगी. परिवार में किसी व्यक्ति के विवाह संबंधी रिश्ते की बात भी चल सकती हैं. कभी-कभी कुछ निर्णय लेने में दिक्कत होगी. परंतु घर के किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सहायता से आप सफल हो जाएंगे.

मिथुन राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा. अपने लिए आगे का रास्ता आप खुद ही बनाने की कोशिश कर सकते हैं. कोई अधूरा काम निपटाने में सफलता मिल सकती है. दोस्तों से ही आपको किसी नए बिजनेस या निवेश के बारे में जानकारी मिल सकती है. अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों पर ध्यान दें.

कर्क राशि
दिन शानदार रहेगा. आप जल्द ही लम्बे समय से चली आ रही बीमारी से उबरकर पूरी तरह सेहतमंद हो सकते हैं. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. आपके घर वाले आपकी कोशिशों और समर्पण को सराहेंगे. ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें. कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है.

सिंह राशि
आज आप आराम करने तथा हल्के-फुल्के मूड में रहेंगे. ग्रह गोचर आर्थिक दृष्टि से पूर्णतः आपके पक्ष में है. आपके आय मार्ग भी प्रशस्त होंगे. नजदीकी दोस्तो-रिश्तेदारों के साथ खुशनुमा समय व्यतीत होगा. और महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार-विमर्श भी होगा.संयुक्त परिवार में अलगाव जैसी बातों पर विचार-विमर्श होगा.

कन्या राशि
आज का दिन शानदार रहेगा. आज जरूरी काम पूरे हो सकते हैं. रुका हुआ पैसा मिलने के योग बन रहे हैं. सेविंग भी बढ़ सकती है. योजनाएं सफल हो सकती है. बिजनेस या नौकरी के टारगेट भी पूरे हो सकते हैं. विदेश या दूर स्थानों से कोई अच्छी खबर मिलने के योग हैं. कारोबार बढ़ाने में सफलता मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. दोस्तों को भी आपकी मदद की जरूरत पड़ सकती है.

तुला राशि
मानसिक शान्ति के लिए किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता करें. कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलायेगा. रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा. ग़लतफ़हमी या कोई ग़लत संदेश आपका गर्मजोशी भरा दिन ठण्डा कर सकता है. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है, जहाँ दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए.

वृश्चिक राशि
कुछ समय से आपको जिस सुकून की तलाश थी, आज वह हासिल हो जाएगा तथा आत्म चिंतन द्वारा अपनी जीवनशैली में सुधार लाने के लिए चेष्टा करेंगे. घर के निर्माण संबंधी कोई कार्य रुका हुआ है तो उसको दोबारा शुरू करने का उचित समय है. ध्यान रखें कि जल्दबाजी में लिए गए किसी निर्णय में गलती हो सकती है. आपके कुछ सपने अधूरे रहने की वजह से मन उदास भी रहेगा.

धनु राशि
कारोबार में फायदा होने के योग हैं. सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं. कुछ लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे. आज आप निवेश के कुछ मामलों को गहराई से समझने की कोशिश कर सकते हैं. वर्तमान नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. कोई नई नौकरी भी मिल सकती है. आपको अपनी बुद्धि से बिजनेस, नौकरी या प्रोफेशन में फायदा मिल सकता है. किसी से सलाह लेंगे, तभी समस्या सुलझ सकती है. आज आप कुछ मामलों में सफल भी हो सकते हैं.

मकर राशि
आज आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैदा होगी. घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. आपकी ओर से की गयी लापरावाही महंगी साबित हो सकती है. आज आप अपने दोस्त की अनुपस्थिति में उसे मिस करेंगे. आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफ़र करना पड़ सकता है जो काफ़ी दौड़-भाग भरा होगा लेकिन साथ ही बहुत फ़ायदेमंद भी साबित होगा.

कुंभ राशि
आज कोई भी काम जल्दबाजी में ना करके पहले उसके हर पहलू पर अच्छी तरह सोच-विचार अवश्य करें. क्योंकि समय को अनुकूल बनाने के लिए कुछ मेहनत करनी पड़ेगी. विद्यार्थियों को प्रतिस्पर्धा संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी. आपके आत्मविश्वास तथा कार्य क्षमता में भी निखार आएगा. घर के बड़े बुजुर्गों और वरिष्ठ व्यक्तियों का उचित मान-सम्मान बनाकर रखें. उनका आशीर्वाद और सलाह आपके लिए वरदान साबित होगा.

मीन राशि
आज आपको भाई या साथी की सफलता से खुशी मिल सकती है. किस्मत का साथ मिलने से फायदा होगा. लोगों की नजरों में आपकी इज्जत बढ़ सकती है. नौकरी बदलने का विचार दिमाग से निकाल दें. नौकरीपेशा लोगों को कुछ नए और बेहतर मौके मिल सकते हैं. आज कामकाज ज्यादा हो सकता है. कुछ ऐसे काम हो सकते हैं जिनमें मेहनत कम और फायदा ज्यादा होता है.

General Desk

Recent Posts

वेद भौतिक-आध्यात्मिक ज्ञान की निधि व अखिल ब्रह्माण्ड के मूल हैं: भागवत

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे, प्रखर प्रहरी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने वेदों को भौतिक…

2 days ago

भारत बना एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता, पांचवीं बार जीता खिताब जीता, फाइनल में चीन को

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपियन बन गया है। टीम इंडियान ने मंगलवार को हुए फाइनल मुकाबले…

3 days ago

अगस्त में वाणिज्यक-वस्तु निर्यात में वार्षिक आधार पर 9.3 प्रतिशत की गिरावट

दिल्लीः  देश से वाणिज्यिक वस्तुओं का निर्यात अगस्त 2024 में सालाना 9.3 प्रतिशत घटकर 34.71 अरब डॉलर रहा।  पिछले साल इसी…

3 days ago

आतिशी होंगी दिल्ली की मुख्यमंत्री, सरकार बनाने का दावा पेश किया; भाजपा बोली- मेकओवर से दाग नहीं छुपेंगे

दिल्लीः दिल्ली को नई मुख्यमंत्री मिल गई हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी।…

3 days ago

आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में शामिल होंगे डॉ. राधाकृष्णन

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे नागपुरः विजयादशमी के मौके पर महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)…

4 days ago

मेरा मजाक उड़ाया गया, मैं सरदार की भूमि में पैदा हुआ बेटा, चुपचाप देशहित में नीति बनाने में लगा रहाः मोदी

अहमदाबाद: गुजरात दौरे के दूसरे दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के GMDC मैदान में आयोजित भव्य स्वागत समारोह…

4 days ago