बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन तथा नताशा दलाल आज शादी की बंधन में बंद जाएंगे। गत पिछले एक सप्ताह से बॉलिवुड में हर तरफ दोनों की शादी ते चर्चे हो रहे हैं। वरुण तथा नताजा आज अलीबाग के एक रिजॉर्ट में अग्नि के साथ फेरे लेंगे। हालांकि कोरोना वायरस के कारण इस शादी को काफी क्लोज रखा जा रहा है। यहां बेहद सख्त सिक्यॉरिटी के इंतजाम किए गए हैं। बताया जा रहा है कि वेडिंग वेन्यू पर जाने वाले हर व्यक्ति के मोबाइल फोन पर स्टीकर लगाया जाएगा। इसके अलावा प्रवेश गेट पर हर किसी का कोविड टेस्ट किया जा रहा है।

जांच के दौरान जिसमें किसी में कोविड के लक्षण दिख रहे हैं, उन्हें वापस घर भेजा जा रहा है। इसके अलावा पूरे स्टाफ के मोबाइल फोन्स पर स्टीकर भी लगाए जा रहे हैं। स्टाफ को वेन्यू के भीतर किसी तरह तस्वीर लेने या वीडियोग्राफी करने की सख्त मनाही है।

बताया जा रहा है कि प्रावेसी में किसी तरह की बाधा उत्पन्न न हो इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वेन्यू स्थल की चारों ओर काफी संख्या में सिक्यॉरिटी गॉर्ड तैनात किए गए हैं। साथ ही कई सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। वरुण और नताशा की शादी के वेन्यू को फ्लेक्स बोर्ड से कवर किया गया है, ताकि कोई भी बाहरी व्यक्ति शादी के दौरान फोटो न खींच सके।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here