Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
राशिफल 21 जनवरी 2021: मिथुन राशि की रहेगी बल्ले-बल्ले, जानें अन्य राशियों का हाल - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

राशिफल 21 जनवरी 2021: मिथुन राशि की रहेगी बल्ले-बल्ले, जानें अन्य राशियों का हाल

जानिए मेष से मीन तक सभी साशियों का हाल-

मेष राशि
ऑफिस में किसी से भी व्यर्थ की बात करने से बचें । आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल रखना होगा। किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो समय अनुकूल है। करोबार में आ रही परेशानिया खत्म होंगी। किसी नये प्रोजेक्ट पर काम करने की सोच रहे हैं, तो भरोसेमंद व्यक्ति की मदद जरूर लें। बुजुर्ग धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाने का मन बनायेंगे।

वृष राशि
आपकी मेहनत रंग लायेगी। कॉलेज स्टूडेंट्स अपने भविष्य को लेकर कुछ चिंता में पड़े रहेंगे। किसी खास मामले में आपकी सोच बदल सकती है। आज जरूरी सामान की खरीददारी करने का प्लान बनायेंगे। इस राशि के नवविवाहितों को साथ में टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि
समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। लोग आपकी तारीफ करेंगे। बढ़ते हुए वजन की समस्या से धीरे धीरे दूर होगी। परिवार में सब लोग आपके पक्ष में रहेंगे। आप अपनी पर्सनैलिटी को लेकर बहुत कान्शेस रहेंगे। दाम्पत्य जीवन मे सुधार होगा । बिजनेस में लिये गये फैसले कारगर साबित होंगे।दिन अच्छा बितेगा।

कर्क राशि
माता-पिता का आशीर्वाद मंजिल तक पहुंचाने में मदद करेगा। अगर आप राजनीति के क्षेत्र में हैं, तो आज अपनी छवि का खास ख्याल रखें। आज घरेलू चीजों की खरीदारी में कुछ ज्यादा ही खर्च हो जायेगा। कानूनी मामलों में सही सलाह के लिये किसी अनुभवी की राय लें। आर्थिक समस्यायें खत्म होने में अभी कुछ वक्त और लग सकता है। आज अपने शुगर लेवल का ध्यान रखें।

सिंह राशि
आज व्यापारियों का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। पारिवार में उत्साह का माहौल रहेगा। जो लोग कम्प्यूटर से जुड़े है उनके लिये दिन अत्यन्त महत्वपूर्ण है । छात्रों को अपनी योग्यता के लिए पुरुस्कार मिलेंगा।। लवमेट के लिए दिन अच्छा है। विवाह में आ रही दिक्कत दूर होगी।

कन्या राशि
किसी अनजान व्यक्ति से मदद लेना से बचें। छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा। आप किसी प्रोजेक्ट में बिजी रहेंगे। बड़े-बुजुर्गों को अपने खान-पान का ध्यान रखना चाहिए। साथ ही दवाईयां समय पर लें। छोटे बच्चों की सेहत का भी ध्यान रखना होगा।

तुला राशि
आज किस्मत का सहयोग मिलेगा। ऑफिस में स्थिति अच्छी बनी रहेगी। काफी समय से रूका हुआ कोई काम आज पूरा होगा। आज सास बहु में खिट पिट लगी रहेगी । छात्रों आज काम्बाइनड स्टडी करेंगे। संतान पक्ष से कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी।बहार का खाने से बचें, पेट से संबंधित परेशानी हो सकती है।

वृश्चिक राशि
जो लोग जॉब कर रहे हैं, उन्हें बेहतर जॉब का ऑफर मिलेगा। ज्वैलरी का व्यापार कर रहे लोगों को आज फायदा होगा। करियर में आगें बढने के लिए गुरु का सहयोग मिलेगा। आप किसी नये कोर्स के एडमिशन के बारे में भी सोचेंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं में इजाफा होगा। सेहत अच्छी रहेगी|

धनु राशि
किसी कार्य में अधिक समय लगाने से दूसरे काम अधूरे रह सकते हैं। किसी से मदद लेने में ना हिचकें। सबके साथ अच्छा व्यवहार बनाये रखें। बिजनेस को बढ़ने के बारे में मंथन करेंगे। जिससे कोई मार्ग निकल ही आएगा। दाम्पत्य जीवन में एक-दूसरे के प्रति सम्मान बनाये रखना चाहिए।

मकर राशि
कुछ लोगों की याद आप को विचलित कर सकती है। आज किसी के साथ तकरार की स्थिति हो सकती है । अपनी राय दूसरों पर न थोपें , दूसरों की राय को भी महत्व जरूर दें| आप पढ़ाई के लिये विदेश जाने का प्लान बनायेंगे। आपको मानसिक रूप से अच्छा महसूस होगा। आज पिता-पुत्र के सम्बंध अच्छें होंगे।

कुंभ राशि
जिससे जीवन की राह आसान हो जाएगी । महिलायें अपने हक़ की लड़ाई खुद लड़ेंगी।| आज आप वाहन खरीदने का मन बनायेंगे।आज बड़े बिजनेसमैनस के साथ मीटिंग करेंगे, इस मीटिंग में आप को मत्त्वपूर्ण जानकारी मिलेगी । जीवनसाथी के साथ रिश्तें अच्छे रहेंगे। धन लाभ के योग बन रहे है|

मीन राशि
अगर आप जॉब बदलने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये समय बेहतर है। आप किसी अच्छी जगह पर जरूर अप्लाई करें। बिजनेस के मामले में आपको किसी नजदीकी दोस्त से मदद मिलेगी। आर्थिक रूप से आपकी स्थिति अच्छी रहेगी। नवविवाहित डिनर के लिए बहार जायेंगे, जिससें रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। जो छात्र आज किसी प्रतियोगिता में भाग लेंगे, उन्हें सफलता अवशय मिलेगी। आज आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा।

General Desk

Recent Posts

टीम इंडिया के युवा ब्रिगेड के सामने धाराशायी हुए बांग्लादेशी, भारत ने सात विकेट से पराजित कर सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

ग्वालियरः भारत ने बांग्लादेश को पहले टी-20 में सात विकेट से पराजित कर दिया। ग्वालियर के माधवराव सिंधिया स्टेडियम में…

9 hours ago

Women T20 World Cup: भारत ने पाकिस्तान को छह विकेट से हराया, सेमीफानल की उम्मीद बरकरार

दुबई: महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने रविवार को पाकिस्तान को छह विकेट से हराया दिया और इसके…

12 hours ago

भारत में वैश्विक तनाव कम करने की क्षमता हैः जयशंकर

दिल्लीः विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा है कि भारत के पास वैश्विक तनाव को कम करने की क्षमता है।…

13 hours ago

असिस्टेंट के यौन शोषण के आरोपी स्त्री-2 के कोरियोग्राफर जानी मास्टर से नेशनल अवॉर्ड छीना गया, तेलंगाना पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार किया

मुंबईः मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर से बेस्ट कोरियोग्राफर का नेशनल अवॉर्ड छीन लिया गया है। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने…

14 hours ago

इजराइल-ईरान तनाव और मौद्रिक नीति से तय होगी बाजार की चाल

मुंबई: इजराइल और ईरान के बीच जारी तनाव के बीच चीन के प्रोत्साहन पैकेज की घोषणा से हुई भारी बिकवाली…

14 hours ago

Volkswagen ने टॉप सेलिंग सेडान Virtus के दो खास वेरिएंट किए लॉन्च, 14.08 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

दिल्लीः मशहूर कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन इंडिया ने वर्टस जीटी लाइन और वर्टस जीटी प्लस स्पोर्ट जैसे दो नए वेरिएंट…

20 hours ago