फोटो सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान स्टाटर वेब सीरीज तांडव पर बवाल बढ़ने के बाद पहले निर्देशक अली अब्बास जफर ने बिना शर्त माफी मांगी और अब वेब सीरीज में बदलाव करने का निर्णय लिया है। इस बात की जानकारी खुद जफर ने मंगलवार को ट्वीट कर दी। इससे पहले उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर माफी मांगी थी।

जफर ने ट्वीट कर कहा, “हम देश के लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं। हमारा किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक भावनाओं, किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति का, जीवित या मृत का भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था। तांडव की कास्ट और क्रू की ओर से व्यक्त की गई चिताओं को संज्ञान में लेते हुए बेब सीरीज में बदलाव करने का निर्णय लिया गया है। हम सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को इस मामले में मार्गदर्शन करने और समर्थन देने के लिए धन्यवाद करते हैं। हम एक बार फिर माफी मांगते हैं कि अगर किसी व्यक्ति की भावनाएं आहत हुई हैं।“

वहीं, बीजेपी नेता राम कदम ने अली अब्बास जफर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा,  “जब तब बदमाशों को जेल नहीं भेजते हमारा तांडव रुकेगा नहीं। लगभग चार दिन होने आए महाराष्ट्र की सरकार FIR दर्ज नहीं कर रही है। वे देवताओं अपमानित करने वालों बचा रही है। हमारा संघर्ष जारी रहेगा।”

अली अब्बास जफर ने सोमवार को विवाद के बाद माफी मांगते हुए ट्वीट किया,  “हम वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ सोमवार को एक मीटिंग के दौरान वेब सीरीज के विभिन्न पहलुओं और कॉन्टेंट से लोगों की भावनाओं को आहत करने को लेकर काफी संख्या में शिकायत मिली हैं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here