Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
राशिफल 7 जनवरी 2021: कर्क राशि के लिए बन रहे हैं धन लाभ के योग, जानिए और किसे मिलेगा भाग्य का साथ - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

राशिफल 7 जनवरी 2021: कर्क राशि के लिए बन रहे हैं धन लाभ के योग, जानिए और किसे मिलेगा भाग्य का साथ

आइए जानते हैं आज कैसा रहेगा आपका दिन?

मेष राशि
बेहतर होगा आप अपने काम के लिए लगातार प्रयास करते रहें। वाहन चलाते समय आज आपको थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है। अगर आपके पास दोपहिया वाहन है, तो हेलमेट लगाना ना भूलें। आर्थिक उतार-चढ़ाव की स्थितियां देखने को मिलेगी| कारोबार में साझेदारी के बारे में सोच रहे हैं, तो किसी अपने से सलाह जरूर लें, फायदा होगा। आपको किस्मत का सहयोग मिलता रहेगा। सेहत ठीक रहेगी लेकिन पैर दर्द से संबंधित परेशानी हो सकती है।

वृष राशि
आज आपकी मनोकामना पूरी होगी। आज आप कोई बड़ा काम शुरू कर सकते हैं, आपकी किसी पुराने क्लाइंट से मुलाकात होगी। इससे आपको फायदा होगा। आज आपकी सफलता का स्तर अन्य लोगों की तुलना में ज्यादा रहेगा।आसपास के लोगों से आपको सहयोग मिलेगा। आपको माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आपको भाई-बहनों का सहयोग मिलता रहेगा। अचानक किसी स्रोत से आपको धन लाभ होगा। बड़े अधिकारियों से आपकी मुलाकात सफल रहेगी। मनोबल में वृद्धि होगी।

मिथुन राशि
आज आप पर काम का बोझ थोड़ा ज्यादा हो सकता है, फिलहाल नए काम शुरू करने से आपको बचना चाहिए। परिवार के मामले में कोई बड़ा फैसला लेने से पहले सबकी बात आपको जरूर सुनना चाहिए। संतान से आपको सहयोग मिलेगा। लम्बें समय से रुके हुए काम में आज पूरे हो जायेंगें। दोस्तों के साथ कहीं घूमने की प्लानिंग करेंगे। रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। जीवनसाथी क साथ समय बिताने से, रिश्तों में मिठास बढ़ेगी।

कर्क राशि
जीवन में आगे बढ़ने के नए रास्ते अपने आप खुलते जायेंगे। कारोबारियों के लिए धन लाभ के योग बने हुए हैं। आपका कोई नया कार्य प्रारंभ करने का मन बनेगा| इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। कोई नया क्लाइंट आपसे जुड़ने की कोशिश करेगा। आप घर के लिए कुछ नया सामान खरीदेंगे| आप जीवनसाथी की किसी काम में मदद करेंगे।आपकी फिटनेस बनी रहेगी।

सिंह राशि
आज आपको किस्मत का साथ मिलेगा। ऑफिस का काम रोज की तुलना में आज बेहतर तरीके से और जल्दी पूरा हो जायेगा।आपको इनकम में बढ़ोतरी के लिये किसी की मदद मिल सकती है। करोबार को आगे बढ़ाने के लिए बनाई गई योजनाएँ सफल हो जायेंगी और उसमें आ रही परेशानिया भी खत्म होंगी।आपका जीवनसाथी किसी काम के लिये आपकी तारीफ कर सकता है, इससे आपका मन खुश रहेगा। शाम को घर का माहौल अच्छा बना रहेगा, बच्चों का समय पिता के साथ बीतेगा।

कन्या राशि
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। ऑफिस में आपको अपनी राय रखने का मौका मिलेगी| करियर में आपको सफलता मिलेगी। घर में भाई-बहन की मदद से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा|परिवार के सुख-सौभाग्य में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी के साथ ज्यादा समय बिताने की कोशिश करेंगे,तो।अनियमित दिनचर्या के कारण आपको थोड़ा आलस्य और थकान हो सकती है। आज आपको अपने काम को टालने से बचना चाहिए। समय से काम पूरा कर लेना बेहतर रहेगा।

तुला राशि
आज कोई नई बात आपको सीखने को मिलेगी। इस राशि के साहित्य के क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे।आपको तनाव से मुक्ति मिलेगी ।आप काफी राहत महसूस करेंगे। लोगों की मदद आपको मिलती रहेगी। आपकी यात्रा लाभदायक रहेगी। परिवारजनों के साथ खुशियों के पल बितायेंगे। दाम्पत्य रिश्तों में मजबूती आयेगी। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी।

वृश्चिक राशि
सामाजिक क्षेत्र में आपकी सराहना होगी। राजनिति से जुड़े लोगों के मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी,आपके बातों से लोग प्रभावित होंगे| कोर्ट-कचहरी के मामलों में जीत हासिल होगी।कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी। किसी काम को पूरा करने में महिला मित्र का सहयोग मिलेगा। आपका मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक पक्ष पहले से बेहतर रहेगा। करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर सामने आएंगे। रोजमर्रा के कामों से फायदा होगा। कारोबार में लाभ होगा।

धनु राशि
आपका अध्यात्म की तरफ रुझान अधिक रहेगा। आप जिस किसी काम को करने का प्रयास करेंगे, उस काम में आपको अच्छी कामयाबी मिलेगी। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा।करोबार से संबंधित यात्रा से लाभ होगा। परिवार में सभी सदस्यों के साथ आपसी सामंजस्य बना रहेगा।आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। किसी भी काम को करने में करिबि मित्र से पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

मकर राशि
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। पुरानी बातों के झंझट में पड़ने से आपको बचना चाहिए। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से कुछ लोग आपका विरोध कर सकते हैं। किस्मत का सहयोग आज आपको मिलेगा।प्रभावशाली लोगों से मुलाकात की संभावना है। निवेश के मामले में आपको कोई नई सलाह भी मिल सकती है। कारोबार को बढानें में कुछ नए मौके आपको मिलेगें। दूसरों के साथ मिल कर किये गए कामों में आपको बहुत हद तक सफलता मिलने के योग है। माता-पिता का स्वास्थ्य काफी अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि
आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। परिवारवालो के साथ धार्मिक कार्यों में रूचि लेंगे। आपके घर में मेहमानों का आगमन होगा, जिससे घर का महौल खुशनुमा रहेगा। व्यापार के सिलसिले में आपको यात्रा करनी पढेगी, जो आपके लिए काफी लाभदायक होगी। जीवनसाथी के सहयोग से काम पूरे हो जायेंगे। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। संतान से कोई खास खुशखबरी आपको मिलेगी। आप लोगों की इच्छाएं समझने की कोशिश में रहेंगे। घर में सभी की सेहत अच्छी रहेगी।

मीन राशि
शैक्षणिक कार्यों में आपका मन लगेगा। इस राशि के राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। परिवार में किसी धार्मिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी।कारोबार में आपको लाभ ही लाभ होगा।आपको अपने बड़े भाई से उपहार मिलेगा| महिलाए आज घरेलू कामो कोजल्द खत्म कर लेंगी| सही योजना के तहत अपने करियर में बदलाव लायेंगे। सेहत के मामले में आप खुद को फीट महसूस करेंगे।

General Desk

Recent Posts

टीम इंडिया के युवा ब्रिगेड के सामने धाराशायी हुए बांग्लादेशी, भारत ने सात विकेट से पराजित कर सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

ग्वालियरः भारत ने बांग्लादेश को पहले टी-20 में सात विकेट से पराजित कर दिया। ग्वालियर के माधवराव सिंधिया स्टेडियम में…

11 hours ago

Women T20 World Cup: भारत ने पाकिस्तान को छह विकेट से हराया, सेमीफानल की उम्मीद बरकरार

दुबई: महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने रविवार को पाकिस्तान को छह विकेट से हराया दिया और इसके…

14 hours ago

भारत में वैश्विक तनाव कम करने की क्षमता हैः जयशंकर

दिल्लीः विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा है कि भारत के पास वैश्विक तनाव को कम करने की क्षमता है।…

15 hours ago

असिस्टेंट के यौन शोषण के आरोपी स्त्री-2 के कोरियोग्राफर जानी मास्टर से नेशनल अवॉर्ड छीना गया, तेलंगाना पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार किया

मुंबईः मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर से बेस्ट कोरियोग्राफर का नेशनल अवॉर्ड छीन लिया गया है। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने…

16 hours ago

इजराइल-ईरान तनाव और मौद्रिक नीति से तय होगी बाजार की चाल

मुंबई: इजराइल और ईरान के बीच जारी तनाव के बीच चीन के प्रोत्साहन पैकेज की घोषणा से हुई भारी बिकवाली…

17 hours ago

Volkswagen ने टॉप सेलिंग सेडान Virtus के दो खास वेरिएंट किए लॉन्च, 14.08 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

दिल्लीः मशहूर कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन इंडिया ने वर्टस जीटी लाइन और वर्टस जीटी प्लस स्पोर्ट जैसे दो नए वेरिएंट…

22 hours ago