बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी गलती के लिए एक फैन से माफी मांगी है। दरअसर अमिताभ हाल में अमिताभ ने सोशल मीडिया पर ‘चाय’ के बारे में एक कविता पोस्ट की थी, जिसे काफी लोगों ने सराहा था, लेकिन एक फीमेल फैन ने अमिताभ के पोस्ट पर कॉमेंट में लिखा था कि यह उनकी कविता है और उन्हें इसके लिए क्रेडिट मिलना चाहिए।

फीमेल फैन ने अपने कॉमेंट में लिखा, “सर, मैं खुशनसीब हूं कि मेरी पंक्तियां आपकी वॉल पर हैं। मेरी खुशी और गर्व दोगुना हो जाता यदि आप अपनी वॉल पर मेरा नाम भी देते।” अब अमिताभ बच्चन ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी है। अमिताभ ट्वीट किया,  “इस ट्वीट का पूरा क्रेडिट तिशा अग्रवाल को जाता है। मुझे नहीं पता था कि यह उन्होंने लिखी है.. मुझे किसी ने इसे भेजा था। मुझे अच्छी लगी तो पोस्ट कर दिया…माफी चाहता हूं।”

अमिताभ के इस ट्वीट के जवाब में तिशा अग्रवाल ने लिखा, “आपका प्यार चाहिए, माफी नहीं। यह आपका आशीर्वाद है, जिसके कारण अब मैं गर्व महसूस कर रही हूं।”

अब बात काम की करें, तो अमिताभ बच्चन इस समय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास इमरान हाशमी के साथ ‘चेहरे’, अजय देवगन के डायरेक्शन की ‘मेडे’, नागराज मंजुले की ‘झुंड’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here