फोटो सोशल मीडिया

बॉलीवुड के चुलबुल पांडे यानी सलमान खान आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सलमान का 55वां जन्मदिन कोरोना काल में पड़ा, लेकिन वह पूरी सावधानी के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान ने इस बार अपने जन्मदिन पर किसी भी बड़ी पार्टी का आयोजन करने से इनकार कर दिया था। अब सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जिन्हें देख कर यह कह जा सकता है सिने जगत के रॉबिन हुड, जो कहते हैं, वही करते हैं।

सलमान ने अपना अपना 55वां जन्मदिन अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस पर सेलिब्रेट किया, लेकिन हमेशा धूमधाम से बर्थडे मनाने वाले सलमान ने इस बार कोई बड़ा आयोजन नहीं किया। उन्होंने अपने करीबियों के बीच ही इस खास मौके को एन्जॉय किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सलमान केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि कोरोना का ध्यान रखते हुए उन्होंने खुले इलाके में केक काटा है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया है। इस दौरान सलमान मास्क पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान ने सिर्फ केक काटने के दौरान मास्क को उतारा।

सलमान खान ने हमेशा की तरह इस विशेष मौके पर भी अपना कैजुअल अटायर पहन रखा है। वह एक लाइट ब्लू कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में वायरल तस्वीरों में सलमान खान के बॉडीगार्ड भी नजर आ रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here