File Picture

दिल्लीः नए कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे भारतीय किसान  यूनियन के नेता राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में उन्होंने यूपी में गाजियाबाद के कौशांबी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

टिकैत ने अपनी शिकायत में कहा है कि  शनिवार शाम 4:30 बजे उनके फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी देते हुए कहा कि वह किसान आंदोलन के मंच से मंदिरों के संबंध में टिप्पणी कर रहे हैं, उन्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा।  धमकी देने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह  अपनी सुरक्षा के लिए कितने हथियार चाहिए एकत्र कर लें, क्योंकि उनकी हत्या कर दी जाएगी। फोन पर मिली धमकी के बाद राकेश सिंह टिकैत ने देर शाम पुलिस अधिकारियों को इस संबंध में एक लिखित शिकायत दी है।

पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि राकेश सिंह टिकैत की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने बताया कि जिस नंबर से उन्हें धमकी देने वाला कॉल किया गया है वह बिहार से संबंधित है जिसकी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here