Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
अटल जी के शासनकाल में देश में तेजी से हुआ विकास, गरीबों के लिए बनाई गई थीं योजनाएंः गोविंद भारद्वाज - Prakhar Prahari
Subscribe for notification
Categories: राज्य

अटल जी के शासनकाल में देश में तेजी से हुआ विकास, गरीबों के लिए बनाई गई थीं योजनाएंः गोविंद भारद्वाज

संवाददाता

प्रखर प्रहरी

नारनौलः भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 96वीं जयंती शुक्रवार को यहां सुशासन दिवस के रूप में मनाई गई। इस मौके पर निजामपुर रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में भाजपा के सुशासन विभाग कार्यालय में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा के सुशासन विभाग के प्रदेश प्रमुख गोविंद भारद्वाज विशेष रूप से उपस्थित रहे। प्रार्थना सभा में पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की जीवनी पर चर्चा की गई और सभा में शामिल सदस्यों ने अटल जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया।

इस दौरान भाजपा के सुशासन विभाग के प्रदेश प्रमुख गोविंद भारद्वाज ने कहा कि सहज और सरल हृदय के धनी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भारतीय राजनीति को एक नया आयाम दिया और उनके शासन काल में देश का विकास तेजी से हुआ। अटल जी को सभी दलों के नेता स्नेह करते थे। हमें उनके बताए रास्ते पर चलना चाहिए। गोविंद भारद्वाज ने कहा कि सरकार की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना ही भाजपा सरकार की पहचान है। सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास को ध्यान में रखकर कार्य करने की नींव पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपाई ने ही रखी थी।

गोविंद भारद्वाज ने कहा कि किसानों के लिए केसीसी, स्वर्णिम चतुर्भुज योजना, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, सर्व शिक्षा अभियान, अंत्योदय तथा अन्नपूर्णा जैसे कई महत्वाकांक्षी योजनाएं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के शासनकाल में शुरू हुई थीं। गरीबों के घर की महिलाओं की चिंता अटल जी को थी, जिसके कारण उज्जवला योजना के तहत आठ करोड़ लोगों को मुफ्त में गैस कनेक्शन दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से केंद्र के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को लेकर लोगों के बीच जाने तथा लोगों को समझाने की अपील की।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किसानों के साथ किए गए संवाद को भी सुना। प्रार्थना सभा में हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के पूर्व चेयरमैन गोपाल शरण गर्ग, भाजपा नारनौल मंडल के पूर्व अध्यक्ष अनिल भारद्वाज, पूर्व उपाध्यक्ष भीमसेन पांडे, मनोनीत नगर पार्षद महेंद्र गौड़, मनोनीत पार्षद सरला यादव, पार्षद शशिबाला, भाजपा सोशल मीडिया इंचार्ज एडवोकेट राकेश यादव, पूर्व मीडिया प्रभारी बजरंग लाल अग्रवाल, पूर्व जिला उपाध्यक्ष रमेश कुमार सैनी, महिला मोर्चा की जिला महामंत्री सरिता जांगिड़, पूर्व जिला उपाध्यक्ष हुकुम कौर, सुनीत शर्मा, मनोज शर्मा समेत भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

admin

Recent Posts

पाकिस्तान PoK के लोगों को विदेशी मानता है,भारत के लिए वे अपने हैंः राजनाथ

जम्मूः रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार यानी 08 सितंबर को कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (PoK) के…

9 hours ago

मंगल ग्रह पर बस्ती बसाने की तैयारी में मस्क, बताया स्टारशिप मिशन का प्लान, भेजे जाएंगे 10 लाख इंसान

वॉशिंगटन: मशहूर कार निर्माता कंपनी टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने रविवार को कहा कि मंगल ग्रह पर…

13 hours ago

अभिनेता रणवीर सिंह सिंह बने पिता, दीपिका ने बिटिया को दिया जन्म

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह के घर किलकारी गूंज उठी है। सूत्रों से मिली जानकारी के…

14 hours ago

महिला सुरक्षा पर कोई समझौता नहीं, त्वरित न्याय की जरूरत: आरएसएस

संवाददाता: संतोष कुमार दुबे पलक्कड़ : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने कहा है कि महिला सुरक्षा के मामले में कोई…

6 days ago

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, यूपी में निकली बंपर भर्ती

लखनऊः सरकारी की नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है।  उत्तर प्रदेश में बंपर भर्तियों का…

2 weeks ago