संवाददाता

प्रखर प्रहरी

नारनौलः भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 96वीं जयंती शुक्रवार को यहां सुशासन दिवस के रूप में मनाई गई। इस मौके पर निजामपुर रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में भाजपा के सुशासन विभाग कार्यालय में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा के सुशासन विभाग के प्रदेश प्रमुख गोविंद भारद्वाज विशेष रूप से उपस्थित रहे। प्रार्थना सभा में पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की जीवनी पर चर्चा की गई और सभा में शामिल सदस्यों ने अटल जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया।

इस दौरान भाजपा के सुशासन विभाग के प्रदेश प्रमुख गोविंद भारद्वाज ने कहा कि सहज और सरल हृदय के धनी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भारतीय राजनीति को एक नया आयाम दिया और उनके शासन काल में देश का विकास तेजी से हुआ। अटल जी को सभी दलों के नेता स्नेह करते थे। हमें उनके बताए रास्ते पर चलना चाहिए। गोविंद भारद्वाज ने कहा कि सरकार की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना ही भाजपा सरकार की पहचान है। सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास को ध्यान में रखकर कार्य करने की नींव पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपाई ने ही रखी थी।

BHARDWAJ

गोविंद भारद्वाज ने कहा कि किसानों के लिए केसीसी, स्वर्णिम चतुर्भुज योजना, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, सर्व शिक्षा अभियान, अंत्योदय तथा अन्नपूर्णा जैसे कई महत्वाकांक्षी योजनाएं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के शासनकाल में शुरू हुई थीं। गरीबों के घर की महिलाओं की चिंता अटल जी को थी, जिसके कारण उज्जवला योजना के तहत आठ करोड़ लोगों को मुफ्त में गैस कनेक्शन दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से केंद्र के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को लेकर लोगों के बीच जाने तथा लोगों को समझाने की अपील की।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किसानों के साथ किए गए संवाद को भी सुना। प्रार्थना सभा में हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के पूर्व चेयरमैन गोपाल शरण गर्ग, भाजपा नारनौल मंडल के पूर्व अध्यक्ष अनिल भारद्वाज, पूर्व उपाध्यक्ष भीमसेन पांडे, मनोनीत नगर पार्षद महेंद्र गौड़, मनोनीत पार्षद सरला यादव, पार्षद शशिबाला, भाजपा सोशल मीडिया इंचार्ज एडवोकेट राकेश यादव, पूर्व मीडिया प्रभारी बजरंग लाल अग्रवाल, पूर्व जिला उपाध्यक्ष रमेश कुमार सैनी, महिला मोर्चा की जिला महामंत्री सरिता जांगिड़, पूर्व जिला उपाध्यक्ष हुकुम कौर, सुनीत शर्मा, मनोज शर्मा समेत भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here