Sunny Deol
अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल (फाइल फोटो)
अभिनेता से नेता बने बीजेपी सांसद सनी देओल को वाई कटेगरी की सुरक्षा मिली है. सनी देओल गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद है। अब उनके साथ केंद्रीय सुरक्षा बलों की टीम मौजूद रहेगी। सूत्रों के अनुसार, आईबी की रिपोर्ट और सनी देओल की जान को खतरे के आधार पर ये सुरक्षा दी गई है। सनी देओल को जिस श्रेणी की सुरक्षा मिली है, उसमें उनके साथ 11 जवान रहेंगे। इसके अलावा दो पीएसओ भी साथ रहेंगे।
देओल की सुरक्षा ऐसे वक्त में बढ़ाई गई है, जब पंजाब में कृषि कानूनों का भारी विरोध हो रहा है। सनी देओल ने अपील की थी कि किसानों और उनकी सरकार के बीच कोई न आए। यह उनका आपसी मामला है। दोनों पक्ष बातचीत से इसका हल निकालेंगे। सांसद सनी ने ट्विटर और फेसबुक पर डाली पोस्ट में लिखा है कि ‘मैं जानता हूं कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वह मामले में अड़चन डाल रहे हैं। ऐसे लोग किसानों के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे। इसमें उनका खुद का स्वार्थ हो सकता है।’
सांसद देओल ने कहा कि वह अपनी पार्टी और किसानों के साथ हैं और हमेशा किसानों के साथ रहेंगे। उनकी सरकार ने हमेशा किसानों के भले के बारे में सोचा है। उन्हें यकीन है कि सरकार किसानों से बातचीत करके सही नतीजे पर पहुंचेगी। बता दें कि देश और विदेश में बसे पंजाबी इन दिनों किसानों के समर्थन में आवाज बुलंद कर भारतीय दूतावासों के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here