Kejriwal app
आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है.
अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर तोड़फोड़ की खबर आई है. मुख्यमंत्री कार्यालय का कहना है कि धरने पर बैठे बीजेपी नेताओं ने मुख्यमंत्री के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़े हैं.
उधर, दिल्ली बीजेपी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी घटिया राजनीति पर उतर आई है. धरने पर बैठीं महिला पार्षदों पर नजर रखने के लिए नए CCTV लगवा दिए, जबकि सीएम हाउस के बाहर पहले से ही बहुत कैमरे लगे हैं. ये किसी भी महिला की निजता पर हमला है. आम आदमी पार्टी का महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर उजागर हो चुका है.
मेयर जय प्रकाश ने कहा कि हम 7 दिनों से मुख्यमंत्री के घर के बाहर हैं, लेकिन मुख्यमंत्री मिलना तो दूर, बात भी नहीं करना चाहते हैं. आज महिला पार्षद सो रही हुई थीं, वहां CM दफ्तर के लोगों ने महिला प्राइवेसी का ध्यान रखे बिना सीसीटीवी कैमरे लगाने लगे, जिसका महिला पार्षदों ने विरोध किया.
वहीं, बीजेपी के इस जवाब पर आम आदमी पार्टी ने पूछा है कि CCTV कैमरों से डर कैसा? भाजपा नेता CCTV तोड़ कर क्या करना चाहते थे?
आपको बता दें कि दिल्ली में कई दिनों से मुख्यमंत्री आवास के बाहर तीन एमसीडी मेयर और कई पार्षद धरने पर बैठे हैं. केजरीवाल सरकार पर दबाव बनाने के लिए अब तीनों मेयर सोमवार से सीएम हाउस के बाहर बने फुटपाथ से ही मेयर दफ्तर चलाएंगे यानी इसी फुटपाथ से दिल्ली के महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट की फाइल पास होंगी और यहीं पर अधिकारियों के साथ बैठक भी होगी.
वहीं दिल्ली में कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि मैं भी किसानों के समर्थन में उपवास करूंगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं और आप समर्थकों से भी किसानों के समर्थन में उपवास रखने की अपील की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here