सौ. वोडाफोन ट्विटर

बिजनेस डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः टेलिकॉम कंपनिया अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ने के लिए समय-समय पर अलग-अलग तरीके का प्लान लेकर आती हैं। इसी के तहत वोडाफोन-आइडिया (VI) ने हाल ही REDX फैमिली पोस्टपेड प्लान को लॉन्च किया था और अब वह यूजर्स के लिए एंटरटेनमेंट प्लस फैमिली पोस्टपेड प्लान लेकर आई है। कंपनी इस प्लान के तहत अपने पोस्टपेड प्लान की रेंज को बढ़ा रही है। 948 रुपये के रेंटल वाले इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट ऑफर कर रही है। तो आइए आपको देते हैं इस प्लान की विस्तृत जानकारी और बताते हैं कि कंपनी इस प्लान के तहत क्या बेनिफिट्स दे रही है?

कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 100 फ्री एसएमएस दे रही हैं।कंपनी यह प्लान दो कनेक्शन- प्राइमरी और सेकंडरी के साथ देे रही है। अब बात डेटा की करें तो प्राइमरी कनेक्शन को इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा मिलता है। वहीं, सेकंडरी कनेक्शन के लिए कंपनी 30जीबी डेटा दे रही है।

अब बात VI के 948 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की करें तो इसके तहत एक साल के लिए ऐमजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। साथ ही कंपनी इस प्लान के तहत एक साल के लिए जी5 और VI मूवीज ऐंड टीवी ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

कंपनी अपने यूजर्स को अधिकतम पांच कनेक्शन ऐड करने की सहूलियत देती है। इसके लिए हर कनेक्शन के लिए यूजर को अलग से हर महीने 249 रुपये देने होंगे। हालांकि वोडाफोन-आइडिया ने यह प्लान अभी केवल यूपी-ईस्ट सर्कल के लिए ही लॉन्च किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here