आज हम आपके बताने जा रहे हैं एक ऐसू सादी के बारे में और से जुदा है। जी हां हम बात करने जा रहे हैं कजाकिस्तान के एक बॉडीबिल्डर यूरी टोलोच्को की शादी की। आपने महिला-पुरुष की शादी देखी होगी।, उसमे शरीक भी हुए होंगे। मौजूदा समय में दो पुरुषों और थर्ड जेंडर्स की शादियों के बारे में भी खूब हो रही हैं, लेकिन यूरी की शादी इन सब शादियों से भी हट कर है। यूरी पूरे रस्मो-रिवाज के जिसे अपना जीवन साथी बनाया है, वह न तो इंसान है और न ही जानवरी। यूरी ने अपनी मंगेतर डॉल मार्गो से ब्याह रचाया है।

यह जानकार आप हैरान हो रहे होंगे, लेकिन यह खबर पूरी तरह से सही है। यूरी टोलोच्को की शादी में दर्जनों मेहमान मौजूद थे और इस दौरान परंपरागत डांस का कार्यक्रम भी हुआ। यूरी ने अपनी शादी की विडियो इंस्टाग्राम पर डाली है, जिसमें वह दूल्हे की परंपरागत पोशाक में मुस्कुरा रहे हैं। इस वीडियो में आप यूरी को अपनी खूबसूरत दुल्हन मार्गो के साथ डांस करते हुए भी देखा जा सकता है। यूरी अपनी पत्नी की बाहों में बाहें डाल रखी है और दोनों काफी खुश लग रहे है। आपको बता दें मार्गो एक सिंथेटिक सेक्स डॉल है।

यूरी ने मार्गो को रिंग पहनाने के साथ ही मेहमानों के सामने औपचारिक किस किया। उन्होंने इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यूरी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि कपल्स को कम बात करनी चाहिए, उनके भीतर जुड़ाव ज्यादा होना चाहिए। मैंने और मार्गो ने महसूस किया कि इस तरह समझने में शब्दों के मुकाबले कुछ ज्यादा समय लगता है लेकिन यह अहसास काफी खास होता है। आपका साथी आपकी सबसे गहरी चाहत का हकदार है लेकिन उसे भी अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़नी चाहिए।’ यूरी का दावा है कि वह मार्गो से पहली बार एक नाइट क्लब में मिले थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here