संवाददाता

प्रखर प्रहरी

बेंगलुरुः कर्नाटक में कोरोना वायर के सक्रिया मामलों में फिर बढ़ोतरी दर्ज की गई है। राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान इस संक्रमण के 1,330 नये मामले सामने आए , जिसके बाद मंगलवार रात इससे प्रभावित होने वाले लोगों की संख्या 8.86 लाख के पार पहुंच गई। इस दौरान कोविड-19 से स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या संक्रमण के नये मामलों से कम रही, जिससे राज्य में कोरोना के सक्रिय मामलों में एक बार फिर बढ़ोतरी दर्ज की गई।

कर्नाटक कोरोना से प्रभावित होने के मामले में  महाराष्ट्र के बाद दूसरे स्थान पर आ गया है जबकि आंध्र प्रदेश तीसरे स्थान पर है। वहीं इसके कारण होने वाली मौतों के मामले में कर्नाटक अब महाराष्ट्र के बाद दूसरे स्थान पर है जबकि तमिलनाडु तीसरे स्थान पर है।

राज्य में संक्रमितों की संख्या 8,86,227 हो गई है। वहीं  886 और मरीजों के स्वस्थ होने के बाद इससे निजात पाने वालों का आंकड़ा 8,50,707 हो गया है। इसी अवधि में 14 और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या 11,792 हो गई है। संक्रमण के नए मामलों की तुलना में स्वस्थ लोगों की संख्या कम रहने के कारण सक्रिय मामलों में  वृद्धि हुई और ये  430 बढ़कर 23,709 पर पहुंच गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here