Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
जल्द ही भारतीय बाजार में उतरेगी मॉरिस गैराजेज की धांसू कार, जानें MG Hector Facelift में क्या होंगी खूबिया, कितनी होगी की कीमत?
Subscribe for notification

जल्द ही भारतीय बाजार में उतरेगी मॉरिस गैराजेज की धांसू कार, जानें MG Hector Facelift में क्या होंगी खूबिया, कितनी होगी की कीमत?

बिजनेड डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः भारत में सर्वाधिक बिकने वाली कुछ बेहद पॉप्युलर एसयूवी में शुमार MG Hector जल्द ही आपको नए अवतार में नजर आएगी। मॉरिस गैराजेज MG Hector को बिल्कुल नए और आकर्षक अंदाज में लॉन्च करने वाली है। कंपनी से 2021 की शुरुआत साल की शुरुआत में ही MG Hector Facelift को लॉन्च कर सकती है। अब इस धांसू कार के लुक और फीचर्स से जुड़ी जानकारियां सामने आने लगी हैं।

आपको बता दें कि MG Hector, Hyundai Creta, Hyundai Venue, Kia Seltos जैसी मिड साइज धांसू एसयूवी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शुमार है। अब आपको बतातें हैं कि पुरानी MG Hector की अपेक्षा MG Hector Facelift क्या है कुछ खास और कंपनी किस तरह के बदलाव के साथ इसे भारतीय बाजार में उतारने जा रही है।

बात इसकी लुक की करें, तो MG Hector Facelift की तस्वीरों को देखने से साफ पता चल रहा है कि इसके फ्रंट लुक में काफी बदलाव देखने को मिलेगा। कंपनी का कहना है कि MG Hector Facelift वर्जन में ज्यादातर बदलाव इसके फ्रंट लुक में ही होंगे। New MG Hector में हनीकॉम्ब ग्रिल के साथ ही ग्लॉसी ब्लैक फिनिश देखने को मिलेगा। साथ ही फ्रंट बंपर पर ब्लैक प्लास्टिक स्ट्रिप देखने को नहीं मिलेगा। इसके अलावा कार में नए डिजाइन की पां स्प्लिट स्पोक के साथ ही डुअल टोन अलॉय व्हील्स देखने को मिलेगी, जो कि 18 इंच चौड़ी होगी।

कंपनी ने MG Hector Facelift के इंटीरियर को बेहतर बनाने की भरपुर कोशिश की है। इसमें लेटेस्ट स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वाला 10.4 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगा होगा। साथ ही क्लाइमेट कंट्रोल, एंबियंट लाइटिंग, इनफिनिटी साउंड सिस्टम, पावर्ड ड्राइवर सीट समेत अन्य फीचर्स हैं।

बात इसकी इंजन तथा ताकत की करें तो MG Hector Facelift का इंजन पुरानी एमजी हेक्टर जैसा ही होगा, जो कि 2.0 लीटर डीजल, 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन ऑप्शन में है। यह कार 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में है। इसकी कीमत 13 लाख से 20 रुपये तक हो सकती है।

Shobha Ojha

Recent Posts

PM मोदी से मिलकर हवाई अड्डा पहुंची टीम इंडिया, मुंबई में शाम 5 बजे खुली बस में विक्ट्री परेड होगी

स्पोर्ट्स डेस्क दिल्लीः विश्वविजेता टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। टी-20 का चैम्पियन…

2 days ago

30 एकड़ में आश्रम, मॉडर्न लुक और कारों का काफिला, जेल से लौटा तो नाम-पहचान बदली, कौन है भोले बाबा

दिल्लीः नाम- सूरज पाल उर्फ 'नारायण साकार हरि' उर्फ 'भोले बाबा', जन्मस्थान- उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले की पटियाली तहसील…

3 days ago

पीएम मोदी ने कहा…कांग्रेस के मुंह झूठ लगा, तीन किस्से भी सुनाए, बोले…कांग्रेस अब परजीवी पार्टी कहलाएगी

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर…

4 days ago

पुणे में जीका वायर से दो और मामलों की हुई पुष्टि, अब तक छह मरीज मिले

पुणेः महाराष्ट्र के पुणे में जीका वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। यहां 01 जुलाई को 2 प्रेग्नेंट महिलाओं…

4 days ago

राहुल गांधी के भाषण पर चली कैची, सदन की कार्यवाही से हटाए गए विवादित हिस्से

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे दिल्लीः संसद सत्र के छठे दिन सोमवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के भाषण के दौरान…

4 days ago

लोकसभा में क्या बोले राहुल कि खड़े हो गए पीएम मोदी

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे प्रखर प्रहरी दिल्लीः संसद सत्र के छठे दिन सोमवार को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी…

5 days ago