संवाददाता

प्रखर प्रहरी

पटनाः आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद यादव के वीडियो ने बिहार के राजनीतिक गलियारे को गर्म कर दिया है। लालू इस वीडियो में पिरपैती से बीजेपी ललन पासवान से मोबाइल पर बात कर रहे हैं और कह रहे है कि विधानसभा में स्पीकर के चुनाव की वोटिंग से समय तुम अनुपस्थित हो जाना। लालू ने यह बातें तीन बार कही। वह ललन से कर रहे हैं कि तुम कोरोना होने की बात कह कर सदन की कार्यवाही से अनुपस्ति हो जाना, मैं तम्मे आगे बढ़ाऊंगा।

जानिए लालू और ललन के बीच इस वीडियो में क्या बातचीत हुई है। लालू का सहायक: हैलो, प्रणाम सर, विधायक जी बोल रहे हैं… विधायक का पीए: नहीं, उनका पीए बोल रहा हूं। लालू का सहायक: दीजिए तो, साहब बात करेंगे माननीय लालू प्रसाद यादव… विधायक का पीए: हैलो, कहां से सर… लालू का सहायक: रांची से..साहब बात करेंगे.. लालू: हां, पासवान जी, बधाई… पासवान: प्रणाम, चरण स्पर्श.. लालू: हां, सुनो, हम तुमको आगे भी बढ़ाएंगे वहां…कल (25 नवंबर) जो स्पीकर का चुनाव है…हम तुमको मंत्री बनाएंगे…कल इनको (जेडीयू -बीजेपी सरकार) गिरा देंगे… पासवान: हम तो पार्टी में हैं न सर… लालू: पार्टी में हो तो अनुपस्थित हो जाओ…कोरोना हो गया था…फिर हम लोग देख लेंगे न… पासवान: पार्टी में हैं सर, थोड़ा सा… ठीक है सर… लालू: अनुपस्थित हो जाओ तुम पासवान जी… पासवान: आपके संज्ञान में हो गए हैं हम सर…बात करेंगे..ठीक है… लालू: ठीक है..अनुपस्थित  हो जाओ।

उधर, सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि एक विशेष नंबर से एनडीए के विधायकों से संपर्क किया जा रहा है। यह नंबर लालू यादव का है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने उस नंबर पर फोन किया तो लालू यादव ने सीधे उसे रिसीव किया। इसके बाद मैंने लालू से कहा कि आप यह गंदा खेल बंद कीजिए। आप कभी सफल नहीं होंगे।

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में जिस मोबाइल नंबर 8051216302 का जिक्र किया है, वह नंबर ‘इरफान रांची लालू जी’ के नाम से सेव मिला।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here