इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह चुकी सना अब मुफ्ती से शादी करने को लेकर चर्चा में है। सना ने शादी के बाद अपना पहला पोस्ट किया है, जिसमें वह दुल्हन की लिबासी सजी हुई नजर आ रही है। सना ने इस पोस्ट के साथ एक मैसेज भी लिखा है।

सना ने अपने पोस्ट में लिखा, अल्ला के वास्ते की शादी
इसके पहले सना के निकाह का एक वीडियो वायरल हुआ था और अब उनकी शादी की बात सामने आई है। सना ने इंस्टाग्राम पर जिस वीडियो को पोस्ट किया है, उसमें वह अपने पति के साथ नजर आ रही है। सना दुलहन की लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सना ने मैसेज लिखा है, “एक-दूसरे को प्यार किया अल्लाह के वास्ते। एक-दूसरे से शादी की अल्लाह के वास्ते। अल्लाह हमें इस दुनिया में एक-साथ रखे और जन्नत में भी साथ रखे।”

सना ने 20 नवंबर को सूरत के मुफ्ती अनस से निकाह किया है। उनका वीडियो सामने आया था, जिसमें वह वाइट ड्रेस में थीं और केक काटती नजर आई थीं। सना से इसी साल अक्टूबर के महीने में ग्लैमरस दुनिया को अलविदा कहा था। उन्होंने लिखा था कि अब वह मानवता और धर्म की राह पर चलेंगी।

कई फिल्मों में किया है काम

सना खान ने ‘जय हो’, ‘टॉयलट एक प्रेम कथा’, ‘धन धना धन गोल’ जैसी फिल्मों में किया है। वह साउथ फिल्में और मॉडलिंग भी नजर आई हैं। इसके अलावा ‘बिग बॉस’. ‘झलक दिखला जा’ और ‘फीयर फैक्टर’ जैसे रिऐलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here