संवाददाता

प्रखर प्रहरी

मुंबईः एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स तस्करी मामले में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने ने शनिवार सुबह भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर और दफ्तर पर छापे मारे थे और इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया था, जहां पर लंबी पूछताछ के बाद जांच एंजेसी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया।  एनसीबी ने छापेमारी के दौरान भारती सिंह के घर से गांजा भी बरामद किया था।

एनसीबी ने बयान जारी कर भारती की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। जांच एजेंसी ने बताया कि एनसीबी ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था। भारती और उनके पति हर्ष दोनों ने गांजा के सेवन की बात स्वीकार की है। भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं हर्ष से पूछताछ जारी है।

एक अधिकारी ने एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली। उनके घर से थोड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया है। उन्होंने कहा, ”भारती सिंह का नाम एक ड्रग तस्कर से पूछताछ के दौरान सामने आया था।”

आपको बता दें कि गत14 को जून को बॉलीवड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े वॉट्सऐप चैट के आधार पर बॉलिवुड में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल के सम्बंध में जांच शुरू की। एनसीबी ने इस सिलसिले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here