इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबईः बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली में अब तक कई चौंकाने वाले नाम सामने आए हैं और अब नया नाम भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का आ रहा है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर छापा मारा है।

एनसीबी की टीम ड्रग्स से जुड़े मामले की तहकीकात के लिए लेकर अब भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के फ्लैट तक पहुंच चुकी है। आपको बता दें कि बॉलिवु़ड में ड्रग्स की जांच सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से शुरू हुई था और इसके लपेटे में अब तक कई सिलेब्रिटीज़ आ चुके हैं। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे सेलेब्रिटीज हैं।

14 को जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े वॉट्सऐप चैट के आधार पर बॉलिवुड में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल के सम्बंध में जांच शुरू की। एनसीबी ने इस सिलसिले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here