Aaj ka Rashifal 14 November 2020: आज शनिवार और दिनांक 14 नवंबर 2020 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ेगा मुश्किलों का सामना?

मेष-आप का आज दिन अच्‍छी तरह से व्यतित होगा। कोई समस्‍या नहीं दिख रही है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, प्रेम की स्थिति थोड़ी मध्‍यम है। दीपावली पर धन के आगमन की बात में आप ठीक दिख रहे हैं।

वृषभ-वृषभ राशि वालों का आज के दिन मार्ग का अवरोध निकलता हुआ नज़र आ रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य में कोई रिस्‍क न लें। प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यवसायिक स्थित ठीक है।

मिथुन-आज के दिन धन,वैभव की प्राप्ति दिख रही है। बस भावुकता में आकर कोई निर्णय न लें। आपस में न उलझें। थोड़ी समस्‍या संतान या प्रेम  पक्ष में दिख रही है।

कर्क-कर्क राशि वालों के लिए परामर्श है कि आज के दिन थोड़ी से सावधानी बरतें। घर में थोड़ा घर में तू-तू, मैं-मैं से बचें। मां के स्‍वास्‍थ्‍य और अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। बाकी चीजें बेहतर दिख रही हैं। प्रेम, व्‍यापार, व्‍यवसाय सही चल रहा है।

सिंह-आज के दिन आपके द्वारा किया गया पराक्रम सफलता की ओर ले जाएगा। भाई-बहन का साथ होगा, लेकिन उनके स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम,व्‍यापार यह सब बहुत अच्‍छा दिखाई दे रहा है।

कन्‍या-कन्या राशि वालों के लिए सलाह है कि आज के दिन धन को आने दें। निवेश न करें।  प्रेम की स्थिति भी अच्‍छी चल रही है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी आप सही चल रहे हैं।

तुला-तुला राशि वाला आज के दिन किसी बात को लेकर मन परेशान हो सकता है लेकिन कोई बड़ी बात नहीं होगी। संतान,प्रेम,व्‍यापार सब बहुत बढि़या चल रहा है।

वृश्चिक-आपका आज के दिन मन थोड़ा परेशान रहेगा। खर्चों को लेकर, धन को लेकर, चिड़चिड़ापन हो सकता है। चिंता न करें। प्रेम, व्‍यापार सब अच्‍छा चल रहा है।

धनु-धनु राशि वाले के लिए आज के दिन आर्थिक सफलता के योग बन रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम ,व्‍यापार अच्‍छा है।

मकर-आज के दिन भाग्‍यवश आपका कुछ अच्‍छा होगा। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से कुछ अच्‍छे अवसर मिलेंगे। बस पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें।  प्रेम में अनबन के शिकार हो सकते हैं। शांत होकर चलें।

कुंभ-कुंभ राशि वाले आज के दिन धार्मिक बने रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा,प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यवसायिक स्थिति सही चल हैं।

मीन-मीन राशि वालों के लिए परामर्श है कि आज के दिन स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कोई रिस्‍क न लेते हुए आगे बढ़ें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम से बेहतर की ओर है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से बेहतर होते जा रहे हैं। आपके समीकरण इस समय सही हो रहे हैं। प्रेम की स्थिति में थोड़ा मध्यम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here